Connect with us

सिनेमा

कांग्रेस ने कहा, हम देखेंगे फिल्म छपाक, सपा ने बुक कराया सिनेमा हाल

Published

on

लखनऊ। एसिड पीड़िताओं के जीवन पर बनी फिल्म ‘छपाक’ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने के बाद विवादों में घिर गई है। सोशल मीडिया पर पिछले दो दिनों से बाॅयकाट छपाक ट्रेंड कर रहा है। आलोचकों का कहना है कि अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दीपिका पादुकोण देश विरोधी तत्वों के साथ खड़ी हो गईं। #Boycott ‘Chhapak’ के खिलाफ विपक्ष ने भी मोर्चा खोल दिया है। एक तरफ जहां कुछ लोग छपाक न देखने की अपील कर रहे हैं वहीं कांग्रेस लोगों से छपाक जरूर देखने की अपील कर रही है। वहीं सपा ने अपने कार्यकर्ताओं को फिल्म छपाक दिखाने के लिए लखनऊ में एक हाल बुक कर लिया है।
कांग्रेस फिल्म छपाक का पोस्टर जारी करते हुए उस पर लिखा है, हम देखेंगे छपाक। इसके नीचे लिखा है, जो लोग महिलाओं का सम्मान करते हैं, उन्हें सशक्त बनाना चाहते हैं, उन्हें छपाक फिल्म अवश्य देखनी चाहिए। #DeepikaPaducone
वहीं समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर कहा गया है कि पार्टी मुखिया अखिलेश यादव के निर्देश पर शुक्रवार को अपने कार्यकर्ताओं को फिल्म छपाक दिखाएगी। इसके लिए लखनऊ में एक हाल बुक करा लिया गया है।

बता दें कि छपाक फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। फिल्म का मुख्य किरदार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने निभाया है। जिसमें दिखाया गया है कि एक युवती (मालती) पर मनचले आशिक ने बात न मानने पर एसिड फेंक दिया। जिससे उसका पूरा चेहरा भयंकर रूप से जल जाता है। इस फिल्म में एसिड पीड़िता के पूरे संघर्ष को फिल्माया गया है। फिल्म 10 जनवरी (शुक्रवार) को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है। फिल्म समीक्षक ‘छपाक’ में दीपिका के अभिनय की जमकर तारीफ कर रहे हैं। #DeepikaPaducone

क्यों ट्रेंड कर रहा हैशटैग बाॅयकाट छपाक

पिछले दिनों दिल्ली के जेएनयू में रात के अंधेरे में लाठी-डण्डों से लैस दर्जनों लोगों ने हमला कर दिया था। बदमाशों ने न केवल छात्रों को शिक्षकों को पीटा, बल्कि विवि में जमकर तोड़फोड़ भी की। हमले के बाद देश की सियासत गर्म हो गयी।

यह भी पढ़ें-कानपुर में सीएए हिंसा के पीड़ित परिवारों से मिले अखिलेश यादव

कांग्रेस सहित जहां पूरा विपक्ष इस हमले के लिए भाजपा और एबीवीपी पर आरोप लगा रहे हैं, वहीं भाजपा और जेएनयू प्रशासन इस हमले के लिए वामपंथी छात्र संगठनों पर आरोप लगा रहे हैं। हमले के बाद दीपिका पादुकोण ने जेएनयू जाकर छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष सहित अन्य छात्रों से मुलाकात की थी। दीपिका के इस कदम की लोग तीखी आलोचना कर रहे हैं। http://www.satyodaya.com

लखनऊ लाइव

‘गन्स ऑफ बनारस’ में दिखेगा माफिया गुड्डू शुक्ला का राउडी अंदाज

Published

on

प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंची फिल्म की स्टारकास्ट

लखनऊ। ‘गन्स ऑफ बनारस’ की स्टारकास्ट शुक्रवार को नवाबों के शहर लखनऊ में थी। जहां पूरी टीम ने एक निजी होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। फिल्म में हीरो की भूमिका में माधुरी दीक्षित के करीबी रह चुके प्रोडूसर राकेश नाथ उर्फ रिक्की के बेटे करण नाथ हैं। करण नाथ बाल कलाकार के तौर पर फिल्म मि. इंडिया में अपना कमाल दिखा चुके हैं। बतौर अभिनेता करण नाथ की यह पहली फिल्म है। करण नाथ ने बताया कि फिल्म का टीजर ऑनलाइन आ चुका है। टीजर में हमारा राउडी अंदाज दर्शकों को देखने को मिलेगा।

अभिनेता ने बताया कि मूवी में हमने बनारस के एंग्री यंगमैन माफिया गुड्डू शुक्ला का रोल निभाया है। उन्होंने कहा कि फिल्म डाइरेक्टर शेखर पूरी द्वारा निर्देशित ‘गन्स ऑफ बनारस’ एक हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म में करण के अलावा नतालिया कौर, गणेश वेंकटरम शिल्पा शिरोडकर व दिवंगत विनोद खन्ना भी हैं। फिल्म 28 फरवरी को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें-शिव मंदिर के 100 वर्ष पूरे होने पर मनाई गई Grand महाशिवरात्रि

फिल्म एक्ट्रेस नतालिया कौर ने बताया कि इस मूवी में उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला है। उनकी हिंदी काफी अच्छी हो गई है। फिल्म के हीरो करण ने बताया कि उन्होंने फिल्म में बनारस के एक मध्यवर्गीय परिवार के लड़के की भूमिका निभाई है। जो कि बाद में माफिया गैंग में शामिल हो जाता है। वहीं साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुके गणेश वेंकटरमन ने बताया कि उन्होंने बनारस की छोरी की भूमिका के लिए काफी वक्त बनारस के अस्सी घाट पर बिताया। ताकि वह उस माहौल के अनुसार खुद को ढाल सकें।

इस दौरान उन्होंने पहनावे, बोली और वहां के खानपान को भी अपनाया। ताकि रोल में जान डाल सकूं। फिल्म के डायरेक्टर शेखर सूरी ने बताया कि इस फिल्म को रियलिस्टिक बनाने के लिए उन्होंने यूपी की लोकल भाषा व आम बोल-चाल के शब्दों का प्रयोग किया है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

अभिनेता ऋषि कपूर की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती…

Published

on

नई दिल्ली। बाॅलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर की अचनाक रविवार को तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। बीमारी की वजह दिल्ली का प्रदूषण बताया जा रहा है। जिसकी वजह से इंफेक्शन हुआ है। लेकिन उनके घर वालों ने इन बारे में कोई जानकारी नही दी है।

यह भी पढ़ें:- चीन में फंसे पाकिस्तानी छात्र ने अपने प्रधानमंत्री को लताड़ा कहा- इंडिया से कुछ सीखो

सूत्रों के मुताबिक ऋषि कपूर ने बताया कि मुझे इंफेक्शन है जिसका इलाज चल रहा है। कोई परेशानी की बात नहीं है। मुझे लगता है कि शायद प्रदूषण की वजह से ऐसा हुआ है। हालत पहले से बेहतर है। जिसके बाद उनके बेटे रणबीर कपूर और आलिया देखने पहुंचे हैं। बता दें कि कुछ समय पहले ही ऋषि कपूर न्यूयॉर्क से कैंसर का ट्रीटमेंट करा कर लौटे हैं। न्यूयॉर्क में कई महीनों तक उनके कैंसर का इलाज चला था।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

गुजराती फिल्म ‘सफलता 0 किलोमीटर’ का न्यू सांग ‘आंखों नी अंदर’ रिलीज…

Published

on

मुंबई: गुजराती फिल्म ‘सफलता 0 किलोमीटर’ का नया गाना ‘आंखों नी अंदर’ रिलीज हो गया है। गुजराती फिल्म उद्योग प्रयोगात्मक सोच के साथ तेजी से बदलाव की ओर अग्रसर है। युवा फिल्म निर्माताओं ने अपनी कहानी व फिल्म निर्माण की तकनीकों के साथ प्रयोग करना शुरू कर दिया है, जिसे हम वहां की फिल्मों के माध्यम से महसूस कर सकते है।

इसी तरह की प्रयोगात्मक सोच से सजी फिल्म ‘सफलता 0 किलोमीटर’ की टीम ने गीत ‘आंखों नी अंदर’ गाने को वड़ोदरा में रिलीज किया। फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। इस फ़िल्म में लीड रोल में मशहूर डांसर धर्मेश येलांडे नजर आने वाले है। फिल्म डांस पर आधारित है।

ये भी पढ़ें: शरीर की थकान व कमजोरी को तुरंत दूर करती है ये स्पेशल ड्रिंक

धर्मेश के लिए बड़ौदा उनका अपना घर है, उनके लिए अपने घर वापस लौटना और वहां की जड़ों से फिर से जुड़ना एक अलग ही अनुभव रहा है। उन्होंने ऐसी जगह को अपने करियर की शुरुआत के लिए चुना, जहां पर उन्होंने एक डांसर बनने का सपना देखा था। धर्मेश का कहना है की जब वह रितेश देशमुख के साथ मूवी कर रहे थे, तो उनका कहना था, “मैं तो मराठी मूवी कर रहा हूं, लेकिन तू भी तो गुजराती मूवी कर सकता है तू क्यों नहीं करता है। वहां के लोगो को तू पसंद है जैसे कि मराठी में मुझे पसंद करते है।” तब उन्होंने सोचा और अब ये फिल्म सफलता 0 किलोमीटर रिलीज़ हो रही है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

February 22, 2020, 5:54 am
Fog
Fog
15°C
real feel: 15°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 93%
wind speed: 1 m/s NNE
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 6:08 am
sunset: 5:33 pm
 

Recent Posts

Trending