Connect with us

सिनेमा

Birthday Special – कभी 500 लेकर आई थी मुंबई, आज एड और फिल्मों से होती है करोड़ो की कमाई…

Published

on

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल दिशा पटानी आज 27 साल की हो गई हैं । पटानी का जन्म उत्तर प्रदेश के बरेली शहर में 13 जून, 1992 को हुआ था। वेसे मूल रूप से दिशा उत्तराखंड के टनकपुर के आमबाग की रहने वाली दिशा पटानी अक्सर अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। अभी हाल में आई उनकी फिल्म भारत भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है दिशा ने कुछ ही फिल्मों से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बना ली है।

आइये उनके जन्मदिन पर हम आपकों उनकी लाइफ से जुड़े कुछ बातें बता रहे है..

दिशा ने बॉलीवुड में सुशांत सिंह के साथ पहली फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ की थी। इस फिल्म में उनका रोल भले ही छोटा था लेकिन लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब रहीं। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले दिशा तेलगू फिल्म ‘लोफर’ में नजर आई थीं। इसके बाद एक म्यूजिक वीडियो किया जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की। हालांकि उनकी जैकी चेन के साथ ‘कुंग फू पांडा ‘ फिल्म काफी सुर्खियों में रही।

रणबीर कपूर दिशा के सबसे बड़े क्रश थे। दिशा रोजाना स्कूल जाते समय अपनी स्कूटी से उसी रास्ते से निकलती थीं जहां रणबीर के पोस्टर लगे थे। उस पोस्टर को वह तब तक मुड़ मुड़ कर देखती थीं जब तक वो आंखों से ओझल ना हो जाए। इसी चक्कर में कई बार उनके एक्सीडेंट होते-होते बचे।

दिशा ने बताया था कि अपने एक्टिंग के सपने को पूरा करने के लिए पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। दिशा मुंबई सिर्फ 500 रुपए लेकर आई थीं। मैं अकेली रहती थी और काम करती थी लेकिन कभी भी परिवार से मदद नहीं मांगी।’आज दिशा एड और फिल्मों से करोड़ो की कमाई करती हैं।

यह भी पढ़ें -साहो का टीजर आउट, शानदार एक्शन करते दिखें प्रभास और श्रद्धा

टाइगर श्रॉफ से पहले दिशा टीवी एक्टर पार्थ समथान को डेट करती थीं। दोनों करीब 1 साल से ज्यादा एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे। तब दिशा इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव नहीं थीं। हालांकि तब पार्थ की पॉपुलैरिटी टीवी इंडस्ट्री में काफी ज्यादा थी। इस कपल के ब्रेकअप की वजह टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता को बताया जाता है। रिपोर्ट्स की मानें तो पार्थ बायसेक्सुअल हैं और उनका दिशा के साथ उस दौरान विकास से भी अफेयर चल रहा था।http://www.satyodaya.com

सिनेमा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी हुई रिलीज, जानें पहले दिन का कलेक्शन

Published

on

फाइल फोटो

लखनऊ । सिद्धार्थ मल्होत्रा व परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ कल रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म बिहार के ‘पकड़वा विवाह’ पर आधारित है। ये फिल्म फर्स्ट डे पर ठीकठाक कमाई कर पाई है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने 1-2 करोड़ की कमाई की है। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है।

फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर औसत कमाई की है, ऐसा कहा जा रहा है। फिल्म का निर्देशन प्रशांत सिंह ने किया है। एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स ने इसे प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना: हमेशा से कुछ अलग करना चाहता था

फिल्म में परिणीति चोपड़ा, बबली यादव और सिद्धार्थ मल्होत्रा, अभय सिंह का किरदार निभा रहे हैं। बबली एक निडर और बेबाक लड़की है। वहीं अभय सिंह की बात करें तो वह भी पीछे नहीं हैं बल्कि एक दबंगाई लड़के हैं। दोनों की बचपन की दोस्ती होने के बाद जब वे बड़े होते हैं तो इन्हें एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। इस फिल्म में आप सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा के अलावा संजय मिश्रा, जावेद जाफरी और अपारशक्ति खुराना भी नजर आ रहे हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

आयुष्मान खुराना: हमेशा से कुछ अलग करना चाहता था

Published

on

मुंबई। बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुके अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि उन्हें फिल्मों में बड़े रिस्क लेना पसंद है। आयुष्‍मान बॉलीवुड के चुनिंदा कलाकारों में शुमार हैं जिनकी हर फिल्म एक अलग कहानी कहती है। हाल ही में अनुभव सिन्‍हा की फिल्म आर्ट‍िकल 15 में उनके पुलिस वाले गंभीर किरदार को भी सराहा गया।

आने वाले समय आयुष्‍मान की बैक टू बैक फिल्में आएंगी। इनमें ड्रीम गर्ल, बाला, शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान और गुलाबो सिताबो शामिल हैं। आयुष्‍मान ने बताया कि इन चारों ही फिल्‍मों में वो बिल्कुल अलग किरदार निभा रहे हैं, जिसमें उन्हें लोगों ने कभी नहीं देखा है। ऐसी फिल्मों में अभिनय कर वे बहुत उत्‍साहित हैं क्‍योंकि ये उन्हें अलग-अलग दिशाओं की ओर ले जाती हैं।

ये भी पढ़ें: ‘नबी’ के बाद ‘सीताराम’ भी हिरासत में, नहीं पहुंच पाए श्रीनगर

आयुष्मान ने कहा, उन्होंने हमेशा से अलग रास्‍ते को चुना है जिसे लोग कम जानते हैं, क्‍योंकि यह हमेशा उन्हें कुछ नया और क्रिएटिव करने को प्रोत्‍साहित करता है। आयुष्मान कहा कि उन्हें बड़े रिस्‍क लेना पसंद है क्‍योंकि यह उनके अंदर के बेस्‍ट को निकालता है और आने वाली फिल्मों में वे खुद को चैलेंज करते देखे जा सकेंगे। उन्होंने कहा कि वो लोगों के मनोरंजन के लिए जीते हैं और उम्‍मीद है उनकी आने वाली फिल्में लोगों का ज्‍यादा से ज्‍यादा मनोरंजन करेंगी।

बता दें, शुक्रवार को 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की गई है जिसमें आयुष्मान खुराना और तब्बू की फिल्म ‘अंधाधुन’ को बेस्ट हिंदी फिल्म का अवॉर्ड दिया गया है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में ‘अंधाधुन’ का जलवा, जीता बेस्ट हिंदी फिल्म का अवॉर्ड

Published

on

नई दिल्ली। 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा कर दी गई है। आयुष्मान खुराना और तब्बू की फिल्म ‘अंधाधुन’ को बेस्ट हिंदी फिल्म का अवॉर्ड दिया गया है। इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है। साथ ही इस फिल्म को Best Screenplay (adapted) का अवॉर्ड भी मिला है। वहीं अंधाधुन की ही सुरेखा सीकरी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है। #NationalFilmAwards

अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन को सोशल इश्यू पर बनी बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला है। बेस्ट प्ले बैक सिंगर का अवॉर्ड अरिजीत सिंह को पद्मावत के गाने बिनते दिल के मिला है।

हर साल विभिन्न भारतीय भाषाओं की फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कारों का ऐलान किया जाता है। इसके तहत बेस्ट फिल्म, बेस्ट डायरेक्शन, बेस्ट प्रोडक्शन, सामाजिक संदेश, गायक, गीत और गीतकार की श्रेणियों में नामांकन किए जाते हैं। ये पुरस्कार हर साल अप्रैल माह में दिए जाते रहे हैं लेकिन लोकसभा चुनाव के कारण इनके ऐलान में देरी हो गई।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर की सरकारी इमारतों पर लहरा रहा ‘लाल झंडा’

स्पेशल मेंशन अवॉर्ड- महान हुतात्मा- सागर पुराणिक

ग्लो वॉर्म इन ए जंगल- रमण दुंपाल

लड्डू- समीर साधवानी और किशोर साधवानी

बेस्ट नरेशनमधुबनी- द स्टेशन ऑफ कलर

आवाज- दीपक अग्निहोत्री, उर्विजा उपाध्याय

बेस्ट म्यूजिकफिल्म- ज्योति- डायरेक्टर केदार दिवेकर

बेस्ट ऑडियोग्रफीचिल्ड्रेन ऑफ द सॉइल- बिश्वदीप चटर्जी

बेस्ट लोकेशन साउंडद सिक्रेट लाइफ ऑफ फ्रॉग्स- अजय बेदी

बेस्ट सिनमैटॉग्रफी- द सिक्रेट लाइफ ऑफ फ्रॉग्स – अजय बेदी और विजय बेदी

बेस्ट बीट डायरेक्शन- अई शपथ- गौतम वजे

बेस्ट फिल्म ऑन फैमिली वैल्यु- चलो जीते हैं- मंगेश हडावले

बेस्ट शॉट फिक्शन फिल्म- कासव- आदित्य सुभाष जंभाले

सोशल जस्टिस फिल्म- व्हाइ मी- हरीश शाह

सोशल जस्टिस फिल्म- एकांत- नीरज सिंह

बेस्ट इन्वेस्टिगेटिव फिल्म- अमोली- जैसमिन कौर और अविनाश रॉय

बेस्ट स्पोर्ट्स फिल्म- स्विमिंग थ्रू द डार्कनेस- सुप्रियो सेन

बेस्ट एजुकेशनल फिल्म- सरला विरला- एरेगोड़ा

बेस्ट फिल्म ऑन सोशल इशू- ताला ते कूंजी- शिल्पी गुलाटी

बेस्ट एनवायरन्मेंटल फिल्म- द वर्ल्ड्स मोस्ट फेमस टाइगर- सुबिया नालामुथु

बेस्ट प्रमोशनल फिल्म- रीडिस्कवरिंग जाजम- अविशान मौर्य और कृति गुप्ता

बेस्ट साइंसेज ऐंड टेक्नॉलजी फिल्म- जीडी नायडू: द एडिसिन ऑफ इंडिया- रंजीत कुमार

बेस्ट आर्ट्स ऐंड कल्चरल फिल्म- बुनकर: द लास्ट ऑफ द वाराणसी वीवर्स- सत्यप्रकाश उपाध्याय

बेस्ट डेब्यू नॉन-फीचर फिल्म ऑफ ए डायरेक्टर- फलूदा- साग्निक चटर्जी

बेस्ट नॉन-फीचर फलिम (शेयर्ड)- सन राइज – विभा बख्शीhttp://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

August 11, 2019, 7:31 am
Fog
Fog
31°C
real feel: 39°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 78%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 1
sunrise: 5:06 am
sunset: 6:17 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 9 other subscribers

Trending