Connect with us

सिनेमा

Birthday Special – कभी 500 लेकर आई थी मुंबई, आज एड और फिल्मों से होती है करोड़ो की कमाई…

Published

on

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल दिशा पटानी आज 27 साल की हो गई हैं । पटानी का जन्म उत्तर प्रदेश के बरेली शहर में 13 जून, 1992 को हुआ था। वेसे मूल रूप से दिशा उत्तराखंड के टनकपुर के आमबाग की रहने वाली दिशा पटानी अक्सर अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। अभी हाल में आई उनकी फिल्म भारत भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है दिशा ने कुछ ही फिल्मों से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बना ली है।

आइये उनके जन्मदिन पर हम आपकों उनकी लाइफ से जुड़े कुछ बातें बता रहे है..

दिशा ने बॉलीवुड में सुशांत सिंह के साथ पहली फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ की थी। इस फिल्म में उनका रोल भले ही छोटा था लेकिन लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब रहीं। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले दिशा तेलगू फिल्म ‘लोफर’ में नजर आई थीं। इसके बाद एक म्यूजिक वीडियो किया जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की। हालांकि उनकी जैकी चेन के साथ ‘कुंग फू पांडा ‘ फिल्म काफी सुर्खियों में रही।

रणबीर कपूर दिशा के सबसे बड़े क्रश थे। दिशा रोजाना स्कूल जाते समय अपनी स्कूटी से उसी रास्ते से निकलती थीं जहां रणबीर के पोस्टर लगे थे। उस पोस्टर को वह तब तक मुड़ मुड़ कर देखती थीं जब तक वो आंखों से ओझल ना हो जाए। इसी चक्कर में कई बार उनके एक्सीडेंट होते-होते बचे।

दिशा ने बताया था कि अपने एक्टिंग के सपने को पूरा करने के लिए पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। दिशा मुंबई सिर्फ 500 रुपए लेकर आई थीं। मैं अकेली रहती थी और काम करती थी लेकिन कभी भी परिवार से मदद नहीं मांगी।’आज दिशा एड और फिल्मों से करोड़ो की कमाई करती हैं।

यह भी पढ़ें -साहो का टीजर आउट, शानदार एक्शन करते दिखें प्रभास और श्रद्धा

टाइगर श्रॉफ से पहले दिशा टीवी एक्टर पार्थ समथान को डेट करती थीं। दोनों करीब 1 साल से ज्यादा एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे। तब दिशा इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव नहीं थीं। हालांकि तब पार्थ की पॉपुलैरिटी टीवी इंडस्ट्री में काफी ज्यादा थी। इस कपल के ब्रेकअप की वजह टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता को बताया जाता है। रिपोर्ट्स की मानें तो पार्थ बायसेक्सुअल हैं और उनका दिशा के साथ उस दौरान विकास से भी अफेयर चल रहा था।http://www.satyodaya.com

लखनऊ लाइव

देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार ‘दोस्ती जिंदाबाद’

Published

on

लखनऊ। ‘दोस्ती जिंदाबाद’ फिल्म 22 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्ममेकर पार्थ घोष ने रविवार को इसकी जानकारी दी है। फिल्म के प्रोड्यूसर आशीष महेश्वरी ने बताया कि यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जो यूथ बेस्ड और यूथ इंटरेस्ट के होगी। इस फिल्म की कहानी आशीष महेश्वरी ने लिखी है और इसका निर्दशन पार्थ घोष ने किया है। इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में की गई है।

रिलीज डेट के एनाउंसमेंट के अवसर पर फिल्म में काम किए हुए लखनऊ के कलाकारों के साथ लखनऊ के जाने-माने चेहरे व फिल्म के निर्माता और डिस्टिब्यूटर उपस्थित रहे। अभिनेता देव शर्मा, राहुल चौधरी, अब्बास खान, निर्माता आशीष माहेश्वरी, को -प्रोड्यूसर ऐलिस कुलकर्णी और डिस्टिब्यूटर शकील हाशमी ने इसे श्रेया सिनेविशन के बैनर तले लांच किया है। ‘दोस्ती जिंदाबाद’ एक कॉमेडी और सस्पेंस फिल्म हैं। इस फिल्म में देव शर्मा, राहुल चौधरी, अब्बास खान, Sabiya Attarwala, साक्षी मांगो और अपूर्वा नैन मुख्य किरदारों में हैं। इसके अलावा कई नामी कलाकारों ने भी इस फिल्म में हिस्सा लिया।

यहां बताया गया कि आज बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में काफी बदलाव आया है। तो जाहिर है फिल्मों का मयार भी बदला है। ऐसे में ‘दोस्ती जिंदाबाद’ बॉलीवुड की इसी एरा में तीन दोस्‍तों की कहानी है। फिल्‍म की कहानी आमतौर पर दोस्‍ती को लेकर बनने वाली सब्‍जेक्‍टस से काफी अलग और नई है। इस फिल्‍म से दोस्‍तों को एक अलग एंगल से पर्दे पर लाने का प्रयास किया है, जो सीधे-सीदे यंग इंडिया यानी इंडिया के यूथ को खूब पसंद आएगा।

निर्माता आशीष माहेश्वरी ने बताया कि इस फिल्म की कहानी हर एक इंसान के साथ आमतौर पर होते हैं और ऐसे कहानी को लेकर एक फिल्म बनाना चाहिए। यही वजह है कि इस फिल्म का टाइटल हमने ‘दोस्ती जिंदाबाद’ तय किया। इस फिल्म के निर्देशन के लिए मशहूर निर्देशक पार्थो घोष से बात की, उन्होंने कहानी सुनकर तुरंत हां कर दिया। माहेश्वरी ने आगे बताया कि सिनेमा प्रेमियों को एक फिल्म में तीन फिल्मों को देखने का मौका मिलेगा। इस अवसर पर फिल्म की निर्मात्री श्रुति महेश्वरी ने बताया कि दर्शोको को इस फिल्म को देखते समय ऐसा लगेगा कि उनकी अपनी जिंदगी की कहानी पर्दे पर चल रही हैं। फिल्म के गाने भी लोगो को पसंद आएंगे। श्रुति ने बताया कि इस फिल्म में बचपन में तीन दोस्तो के बीच याराना को दिखाया गया, उसके बाद तीनों दोस्त अलग-अलग प्रोफेशन में चले जाते हैं और यहां से फिल्म की कहानी अदभुत रूप लेती हैं जिसे देखने के बाद दर्शकों को बहुत मजा आएगा।

ये भी पढ़ें: अयोध्या फैसले पर पुनर्विचार याचिका दायर करेगा मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड

हिंदी फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’ से बॉक्‍स ऑफिस पर 22 नवंबर से छाने के लिए तैयार हैं। इस फिल्‍म का निर्माण श्रेया सिने वीजन ने किया है और शैलेश व श्रुति महेश्‍वरी इसके प्रोड्यूसर हैं। फिल्‍म की कहानी आशीष महेश्‍वरी और लेखन सोहेल मुस्‍ताक ने किया है। को-प्रोड्यूसर ऐलिस कुलकर्णी और अशु कनौडिया हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

मशहूर मराठी गायिका गीता माली की सड़क हादसे में मौत…

Published

on

नई दिल्ली: मराठी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर गायक गीता माली की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इस हादसे में उनके पति भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूत्रों के मुताबिक गीता माली अमेरिका से अपना शो खत्म करके गुरुवार को भारत पहुंचीं। जिसके बाद वो अपने पति विजय माली के साथ अपने होम टाउन नासिक जा रही थी। इस दौरान मुंबई-नासिक हाइवे पर शाहपुर गांव के पास उनकी गाड़ी सड़क के किनारे खड़े एक ऑयल टैंकर से टकरा गई। वहीं हादसे के बाद गीता और विजय दोनों को आनन-फानन में शाहपुर रूरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान गीता माली ने अपना दम तोड़ दिया। 

ये भी पढ़ें: अपने आखिरी वर्किंग डे पर बोले रंजन गोगोई, मौन में ही है जजों की आजादी

बता दें कि गीता पिछले दो महीनों से अमेरिका में ही थीं। वह अमेरिका से अपना शो खत्म करके गुरुवार को घर पहुंची थीं। अमेरिका से मुंबई पहुंचने के बाद गीता ने एयरपोर्ट की सेल्फी भी ली थी और उसे फेसबुक पर अपलोड किया था। साथ ही पोस्ट में गीता ने लिखा था कि वह घर लौट कर बेहद खुश हैं। इसके बाद वह अपने गृहनगर नासिक के लिए जा रही थी, तभी यह हादसा हो गया और उनकी मौत हो गई। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

दोस्त की शादी में शामिल होने के बाद दीपिका पादुकोण पड़ीं बीमार

Published

on

लखनऊ। दोस्तों की शादियां हर किसी के लिए खास होती हैं। अपने दोस्त की शादी में दिल खोलकर मस्ती सभी करते हैं। ऐसा ही कुछ हाल दीपिका पादुकोण का भी है। जिन्होंने हाल ही में अपनी दोस्त उर्वशी केशवानी की शादी में पति रणवीर सिंह संग पिछले सप्ताह बेंगलुरु में शामिल हुई थी लेकिन अब दीपिका मस्ती करने के बाद बीमार पड़ गई हैं।

दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम पर अपना फोटो शेयर करते हुए लिखा, दीपिका ने जब आप अपने करीबी मित्र के विवाह में खूब मस्ती करते हैं। दीपिका ने साथ में एक तस्वीर भी पोस्ट भी की है इस फोटो में दीपिका बहुत थकी हुई नजर आ रही हैं जिसमें वह थर्मामीटर का स्टीकर लगाए हुए हैं। दीपिका, मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं। यह तेजाब हमले की शिकार हुई एक लड़की की कहानी है।

यह भी पढ़ें: JNU: फीस बढ़ोतरी को लेकर छात्रों ने निकाला विरोध मार्च, पुलिस-स्टूडेंट्स के बीच झड़प…

कुछ दिनों पहले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की वीडियो सामने आई थीं, जिसमें ये दोनों जमकर डांस कर रहे थे। इसके साथ ही रणवीर सिंह ने अपनी फिल्म गली बॉय का रैप भी इस सेलिब्रेशन में गाया था। दोनों शादी के बाद पहली बार फिल्म 83 में नजर भी आने वाले हैं। ये फिल्म भारत की पहली क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत की कहानी पर आधारित है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

November 21, 2019, 3:31 am
Fog
Fog
15°C
real feel: 16°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 93%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 6:00 am
sunset: 4:44 pm
 

Recent Posts

Trending