Connect with us

लखनऊ लाइव

देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार ‘दोस्ती जिंदाबाद’

Published

on

लखनऊ। ‘दोस्ती जिंदाबाद’ फिल्म 22 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्ममेकर पार्थ घोष ने रविवार को इसकी जानकारी दी है। फिल्म के प्रोड्यूसर आशीष महेश्वरी ने बताया कि यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जो यूथ बेस्ड और यूथ इंटरेस्ट के होगी। इस फिल्म की कहानी आशीष महेश्वरी ने लिखी है और इसका निर्दशन पार्थ घोष ने किया है। इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में की गई है।

रिलीज डेट के एनाउंसमेंट के अवसर पर फिल्म में काम किए हुए लखनऊ के कलाकारों के साथ लखनऊ के जाने-माने चेहरे व फिल्म के निर्माता और डिस्टिब्यूटर उपस्थित रहे। अभिनेता देव शर्मा, राहुल चौधरी, अब्बास खान, निर्माता आशीष माहेश्वरी, को -प्रोड्यूसर ऐलिस कुलकर्णी और डिस्टिब्यूटर शकील हाशमी ने इसे श्रेया सिनेविशन के बैनर तले लांच किया है। ‘दोस्ती जिंदाबाद’ एक कॉमेडी और सस्पेंस फिल्म हैं। इस फिल्म में देव शर्मा, राहुल चौधरी, अब्बास खान, Sabiya Attarwala, साक्षी मांगो और अपूर्वा नैन मुख्य किरदारों में हैं। इसके अलावा कई नामी कलाकारों ने भी इस फिल्म में हिस्सा लिया।

यहां बताया गया कि आज बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में काफी बदलाव आया है। तो जाहिर है फिल्मों का मयार भी बदला है। ऐसे में ‘दोस्ती जिंदाबाद’ बॉलीवुड की इसी एरा में तीन दोस्‍तों की कहानी है। फिल्‍म की कहानी आमतौर पर दोस्‍ती को लेकर बनने वाली सब्‍जेक्‍टस से काफी अलग और नई है। इस फिल्‍म से दोस्‍तों को एक अलग एंगल से पर्दे पर लाने का प्रयास किया है, जो सीधे-सीदे यंग इंडिया यानी इंडिया के यूथ को खूब पसंद आएगा।

निर्माता आशीष माहेश्वरी ने बताया कि इस फिल्म की कहानी हर एक इंसान के साथ आमतौर पर होते हैं और ऐसे कहानी को लेकर एक फिल्म बनाना चाहिए। यही वजह है कि इस फिल्म का टाइटल हमने ‘दोस्ती जिंदाबाद’ तय किया। इस फिल्म के निर्देशन के लिए मशहूर निर्देशक पार्थो घोष से बात की, उन्होंने कहानी सुनकर तुरंत हां कर दिया। माहेश्वरी ने आगे बताया कि सिनेमा प्रेमियों को एक फिल्म में तीन फिल्मों को देखने का मौका मिलेगा। इस अवसर पर फिल्म की निर्मात्री श्रुति महेश्वरी ने बताया कि दर्शोको को इस फिल्म को देखते समय ऐसा लगेगा कि उनकी अपनी जिंदगी की कहानी पर्दे पर चल रही हैं। फिल्म के गाने भी लोगो को पसंद आएंगे। श्रुति ने बताया कि इस फिल्म में बचपन में तीन दोस्तो के बीच याराना को दिखाया गया, उसके बाद तीनों दोस्त अलग-अलग प्रोफेशन में चले जाते हैं और यहां से फिल्म की कहानी अदभुत रूप लेती हैं जिसे देखने के बाद दर्शकों को बहुत मजा आएगा।

ये भी पढ़ें: अयोध्या फैसले पर पुनर्विचार याचिका दायर करेगा मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड

हिंदी फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’ से बॉक्‍स ऑफिस पर 22 नवंबर से छाने के लिए तैयार हैं। इस फिल्‍म का निर्माण श्रेया सिने वीजन ने किया है और शैलेश व श्रुति महेश्‍वरी इसके प्रोड्यूसर हैं। फिल्‍म की कहानी आशीष महेश्‍वरी और लेखन सोहेल मुस्‍ताक ने किया है। को-प्रोड्यूसर ऐलिस कुलकर्णी और अशु कनौडिया हैं।http://www.satyodaya.com

लखनऊ लाइव

सपा संरक्षक मुलायम सिंह की तबियत फिर बिगड़ी, मेदांता में कराया गया भर्ती

Published

on

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की शुक्रवार को एक बार फिर अचानक तबियत बिगड़ गयी। जिसके बाद उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुलायम सिंह को यूरिनल इंफेक्शन के चलते आज पेट दर्द की शिकायत थी। मेदांता में मुलायम का कोरोना टेस्ट भी हुआ, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। मेदांता के निदेशक राकेश कपूर ने यह जानकारी दी है। डाॅ. कपूर ने बताया कि सपा नेता की हालत अब ठीक है। हालांकि चिकित्सकीय निगरानी के लिए उन्हें अभी अस्पताल में ही रखने का फैसला किया गया है।

यह भी पढ़ें-कोरोना के ‘खूनी पंजे’ में लखनऊ, 24 घण्टे में मिले 707 नए मरीज, 13 की मौत

बता दें कि 80 वर्ष की अवस्था में पहुंच चुके मुलायम सिंह की पिछले कुछ दिनों से तबियत खराब रहती है। इसके पहले भी हाल ही में उन्हें मेदांता में भर्ती कराया गया था। उन्हें पेट और आंत की समस्या है। जांच करने पर मुलायम सिंह की बड़ी आंत में कुछ समस्या की बात सामने आई थी। जिसके बाद कोलोनोस्कोपी करके आंत को साफ किया गया था। सेहत में सुधार होने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

लखनऊ लाइव

विरोध के बीच बादशाहनगर से एचएएच गेट तक चला अतिक्रमण हटाओ अभियान

Published

on

10 हजार 500 रुपए जुर्माना भी वसूला

लखनऊ। शहर को जाममुक्त करने के लिए नगर निगम ने अभियान चलाकर बादशाहनगर से एचएएच गेट तक अतिक्रमण हटाया। इस दौरान नगर निगम को दुकानदारों के विरोध का भी सामना करना पड़ा। हालांकि, पुलिस बल की मौजूदगी की वजह से अभियान नहीं रूका। इस दौरान 10 हजार 500 रुपए जुर्माना भी वसूला गया। बता दें नगर निगम जोन की ओर से चलाया गया अतिक्रमण के खिलाफ अपराह्न लगभग दो बजे शुरू हुआ। पुलिस बल व नगर निगम के प्रवर्तन दस्ता की मौजूदगी में दस्ता बादशाहनगर पहुंचा। नगर निगम की टीम को देखते हुए सड़क पर प्रचार सामग्री एवं सामान रखने वाले दुकानदारों में हड़कंप मच गया। और वह अपना-अपना सामान समेटने लगे।

यह भी पढ़ें: राम मंदिर भूमिपूजन के बाद सोशल मीडिया पर डाली आपत्तिजनक पोस्ट, चार गिरफ्तार

जोनल अधिकारी विद्यासागर यादव, कर अधीक्षक आरएस कुशवाहा एवं प्रवर्तन दल के प्रभारी कर्नल सत्येन्द्र सिंह के नेतृत्व में दुकानदारों जुर्माना की कार्रवाई शुरू हुई। दस्ते के कर्मचारी सामान ट्रक पर लाद लिए। एचएएच तक चले अभियान में लगभग एक ट्रक सामान जब्त किया गया। इसमें अस्थाई दुकानें, शेड, होर्डिंग्स इत्यादि शामिल है। साथ ही अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों से दस हजार 500 रुपए जुर्माना भी वसूल किया गया।http://satyodaya.com

Continue Reading

लखनऊ लाइव

लखनऊ रेल मंडल में चयनित अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का हुआ सत्यापन

Published

on

लखनऊ। कोरोना संकट के बीच लखनऊ मंडल में आरआरबी (रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड) से चयनित अभ्यर्थियों की भर्ती प्रक्रिया जारी है। आज लखनऊ स्थित मंडल कार्यालय में कार्मिक विभाग के अधिकारियों ने चयनित अभ्यर्थियों के तमाम दस्तावेजों का सत्यापन किया। रेलवे के ओर से नए रिकू्रटमेंट की पूरी भर्ती प्रक्रिया के दौरान कोरोना प्रोटोकाल का भी पालन किया जा रहा है। यह जानकारी देते हुए उत्तर रेलवे लखनऊ के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबन्धक जगतोष शुक्ला ने बताया कि आरआरबी द्वारा चयनित कुल अभ्यर्थियों में से 181 जूनियर इंजीनियर एवं 471 टेक्नीशियन ग्रेड-थर्ड के हैं।

इन चयनित अभ्यर्थियों के दस्तावेजों के सत्यापन की प्रक्रिया जुलाई माह से विभिन्न चरणों में चल रही है। विभिन्न प्रमाण पत्रों के सत्यापन के बाद अभ्यर्थियों को उनके सम्बंधित ट्रेडो के अनुसार ट्रेंनिंग के लिए निर्धारित संस्थानों में भेजा जायेगा। मंडल रेल प्रबंधक संजय त्रिपाठी ने सभी नवनियुक्त रेलकर्मियों को रेल सेवा में सम्मलित होने की शुभकामनाएं दी। साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

यह भी पढ़ें-लखनऊ: ससुर की पेंशन के लिए भिड़े देवर-भाभी, युवक ने महिला को मारी दो गोलियां

जगतोष शुक्ला ने बताया कि वर्तमान समय में जूनियर इंजीनियर के एक बैच की ऑनलाइन ट्रेनिंग चल रही है। अधिकारी ने बताया कि कोरोना संकट के बीच भी रेलवे के सभी अधिकारी व कर्मचारी अपने दायित्वों के निर्वहन में पूरी ईमानदारी से तत्पर हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

August 7, 2020, 9:16 pm
Fog
Fog
31°C
real feel: 39°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 83%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 5:04 am
sunset: 6:20 pm
 

Recent Posts

Trending