Connect with us

सिनेमा

सपना चौधरी अपने मॉडर्न लुक की वजह से सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल, फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स…

Published

on

फाइल फोटो

मुंबई। हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी अक्सर अपने लुक औरत हॉट अंदाज की वजह से सुर्खियों में बनी रहेती हैं। सपना चौधरी बिग बॉस 11 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं। हमेशा अपने देसी अंदाज और डांस की वजह से लाखों दिलों पर राज करने वाली सपना का यह मॉडर्न लुक उनके फैंस को जरा भी भा नहीं रहा है।

आपको बता दें सपना ने अपने मॉर्डन लुक और ड्रेस की सभी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सपना की इन सभी हॉट तस्वीरों को देख कर उनके फैंस ने उन्हें काफी ट्रोल किया है।

इन्स्टाग्राम पर सपना ने टॉप और पैंट में अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- ‘अपने दिमाग में कल्पना करो, अपने दिल पर विश्वास रखो और पूरे जुनून से हासिल करो।’ सपना तस्वीरों में अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अपना रिएक्शन जाहिर किया है।

ये भी पढ़े:कपिल शर्मा के शो पर शाहिद ने मीरा राजपूत को लेकर खोला सबसे बड़ा राज, जानिए क्या…

एक यूजर ने लिखा- तुम सूट में ही अच्छी लगती हो। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- मेकअप में बुड्ढी दिखती हो और ग्लैमरस लुक तुम पर जरा भी सूट नहीं करता है। एक अन्य इंस्टा यूजर ने लिखा- देसी लोगों को जमाना है, चलो अंग्रेजी लोग पीछे हटो। वहीं कई यूजर्स ने सपना के लिए ऐसी बातें लिखी हैं, जिन्हें यहां लिख पाना मुमकिन नहीं है।

वहीं अगर हम उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो सपना चौधरी शोज के अलावा बॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। सपना अभी हाल ही में फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ नजर आई थी। हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन लोगों ने सपना के आईपीएस वाले अंदाज को खूब पसंद किया था।http://www.satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सिनेमा

माही गिल ने खुद के बारे में किया बड़ा खुलासा, प्रशंसकों को लगा झटका

Published

on

मुंबई। अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी के दम लाखों दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री माही गिल ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा चौकाने वाला खुलासा किया है। देव डी, साहेब बीवी और गुलाम, नॉट ए लव स्टोरी और वेब सीरीज ‘अपहरण’ में अपने बिंदास अवतार से प्रशंसकों को घायल करने वाली माही गिल ने बताया है कि उनका ब्वाॅयफ्रैंड है। इतना ही ही अभिनेत्री ने बताया कि उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम वेरोनिका है। माही ने बताया कि वो लंबे वक्त से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही हैं। अभिनेत्री के इस खुलासे ने मायानगरी में हलचल पैदा कर दी है। एक इंटरव्यू में माही गिल ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट फैमिली ऑफ ठाकुरगंज पर चर्चा करते हुए यह खुलासा किया। अब तक माही गिल की पर्सनल लाइफ के बारे में उनके प्रशंसकों को ज्यादा कुछ नहीं पता था। माही ने बताया कि वह जल्द ही अपने पुरुष मित्र से शादी करने वाली हैं। माही ने बताया कि मेरी ढाई साल की एक बेटी है. हालांकि उन्होंने ये खुलासा नहीं किया कि बेटी को गोद लिया है या जन्म दिया है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

आर्टिकल 15 ने 3 दिन में ही कमा लिए इतने करोड़ रुपए, जानकर रह जाएंगे हैरान

Published

on

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘आर्टिकल 15’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फैंस से लकर फिल्म समीक्षक तक सभी ने फिल्म की तारीफ की है। आर्टिकल 15 की पहले दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म ने 5.02 करोड़ रुपए की कमाई की थी। हालांकि रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म का कमाई उछाल आया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक पहले वीकेंड में आर्टिकल 15 की कमाई उल्लेखनीय है। समाज में जातीय भेदभाव की कहानी को दर्शाने वाली इस फिल्म को शाहिद कपूर की कबीर सिंह और क्रिकेट विश्व कप के बावजूद बढ़िया रेस्पोंस मिला है। फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 5.02 करोड़, शनिवार को 7.25 करोड़ और रविवार को 7.77 करोड़ की कमाई की। भारतीय बाजार में फिल्म की कुल कमाई 20.04 करोड़ रुपये है।

आर्टिकल 15 ने आयुष्मान के करियर में कई रिकॉर्ड भी दर्ज करवा दिए हैं। ये फिल्म पहले वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली आयुष्मान के करियर की दूसरी बड़ी फिल्म बन गई है। आपको बता दें कि ‘आर्टिकल 15’ का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। फिल्म की कहानी देश में फैले जातिवाद के मसले को बड़ी संजीदगी से उठाती है। फिल्म हमारे संविधान में लिखे गए ‘आर्टिकल 15’ को दिखाती है जिसके अंतर्गत किसी भी वर्ग, जाति, लिंग या धर्म के व्यक्ति में किसी तरह का अंतर नहीं किया जाए। लेकिन देश में ऐसा होता नहीं है, जगह-जगह जाति के नाम पर उनसे भेदभाव किया जाता है।

Continue Reading

सिनेमा

जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के फैसले पर फूटा रवीना टंडन का गुस्सा, कही ये बात

Published

on

फिल्म दंगल में काम कर चुकीं मशहूर बाल कलाकार जायरा वसीम ने रविवार सुबह बॉलीवुड छोड़ने की बात कहकर सभी को चौंका दिया। जायरा वसीम का कहना है कि उनके धार्मिक होने में उनका काम यानी एक्टिंग बीच में आ रहा है। यहां तक कि उनका कहना है कि एक्टिंग उनके ईमान को भी प्रभावित कर रही है। जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर अब एक्ट्रेस रवीना टंडन ने गुस्सा जाहिर किया है।

रवीना टंडन ने ट्विटर पर लिखा, ‘कोई फर्क नहीं पड़ता अगर वो लोग जिन्होंने महज 2 फिल्मों में काम किया है, इस इंडस्ट्री के प्रति कृतज्ञता महसूस नहीं करते हैं कि उन्हें यहां क्या-क्या मिला है।’उन्होंने आगे ‘आशा करिए कि वो शांति के साथ यहां से निकल जाएं और अपने उल्टे रास्तों पर चलने वाली सोच को खुद तक ही सीमित रखें।’

ये है मामला
जायरा ने अपने पोस्ट में बताया है कि 5 साल पहले उनके बॉलीवुड में कदम रखने के फैसले ने किस तरह उनकी लाइफ को बदल दिया है। उनको जो भी पहचान मिली है वो उससे बहुत खुश हैं। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने के बाद उन्हें लोगों का काफी प्यार और सपोर्ट मिला है। लेकिन जायरा का मानना है कि एक्ट्रेस बनने की वजह से वो अपने इस्लाम धर्म से दूर होती जा रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर 6 पन्ने की चिट्ठी लिखी है जिसमें उन्होंने कुरान का भी जिक्र किया है। उनका कहना है कि यह रास्ता उन्हें अल्लाह से दूर कर रहा है। हालांकि सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच यह भी चर्चा है कि जायरा ने यह पोस्ट किसी दबाव में लिखा है।

Continue Reading

Category

Weather Forecast

July 3, 2019, 4:34 am
Fog
Fog
30°C
real feel: 34°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 74%
wind speed: 3 m/s ENE
wind gusts: 3 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 4:48 am
sunset: 6:34 pm
 

Recent Posts

Trending