Connect with us

सिनेमा

मशहूर मराठी गायिका गीता माली की सड़क हादसे में मौत…

Published

on

नई दिल्ली: मराठी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर गायक गीता माली की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इस हादसे में उनके पति भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूत्रों के मुताबिक गीता माली अमेरिका से अपना शो खत्म करके गुरुवार को भारत पहुंचीं। जिसके बाद वो अपने पति विजय माली के साथ अपने होम टाउन नासिक जा रही थी। इस दौरान मुंबई-नासिक हाइवे पर शाहपुर गांव के पास उनकी गाड़ी सड़क के किनारे खड़े एक ऑयल टैंकर से टकरा गई। वहीं हादसे के बाद गीता और विजय दोनों को आनन-फानन में शाहपुर रूरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान गीता माली ने अपना दम तोड़ दिया। 

ये भी पढ़ें: अपने आखिरी वर्किंग डे पर बोले रंजन गोगोई, मौन में ही है जजों की आजादी

बता दें कि गीता पिछले दो महीनों से अमेरिका में ही थीं। वह अमेरिका से अपना शो खत्म करके गुरुवार को घर पहुंची थीं। अमेरिका से मुंबई पहुंचने के बाद गीता ने एयरपोर्ट की सेल्फी भी ली थी और उसे फेसबुक पर अपलोड किया था। साथ ही पोस्ट में गीता ने लिखा था कि वह घर लौट कर बेहद खुश हैं। इसके बाद वह अपने गृहनगर नासिक के लिए जा रही थी, तभी यह हादसा हो गया और उनकी मौत हो गई। http://www.satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना वायरस

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, हॉस्पिटल से मिली डिस्चार्ज

Published

on

लखनऊ। बॉलीवुड की खूबसूरत सुपरस्टार एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या कोरोना को मात देकर हॉस्पीटल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिसके बाद मां-बेटी को डिस्चार्ज कर दिया गया है। इसकी जानकारी खुद अभिषेक बच्चन ने ट्वीट के जरिए दी।

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट में लिखा, ‘आपकी प्रार्थना और शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद। हमें हमेशा आप सभी के एहसानमंद रहेंगे। शुक्र है कि ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अब दोनों घर पर रहेंगी। मैं और मेरे पिता अस्पताल में मेडिकल स्टाफ की निगरानी में रहेंगे।’

इसे भी पढ़ें- UP: सरकार निजीकरण से बाज आए सबको सस्ती बिजली उपलब्ध कराये- भाकपा

बता दें कि सबसे पहले 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन की कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। उसके बाद पूरे बच्चन परिवार की कोरोना जांच की गई जिसमें जया बच्चन को छोड़कर अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट पोजिटिव आई थी। वहीं जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। पहले बिग बी और अभिषेक को मुंबई स्थित नानाबती हॉस्पीटल में भर्ती करवाया गया था। वहीं ऐश्वर्या और आराध्या का घर पर ही इलाज चल रहा था। लेकिन फिर 17 जुलाई को दोनों मां बेटी को भी होम क्वारनटीन के बाद हॉस्पीटल में भर्ती करवाया गया था। फिलहाल अब दोनों की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है जिसके बाद दोनों को डिस्चार्ज कर दिया गया है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका: डायरेक्टर रजत मुखर्जी का निधन, गम में डूबा बॉलीवुड

Published

on

इस बड़े डायरेक्टर की मौत पर मनोज बाजपेयी ने दी श्रद्धांजलि

लखनऊ। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड से बीते कुछ दिनों से लगातार दुखद खबरें सामने आ रही हैं। श्रषि कपूर, इफरान खान, सुशांत सिंह राजपूत के निधन से फिल्मी इंडस्ट्री उभरी भी नहीं थी। ऐसे में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है। जाने-माने फिल्म डायरेक्टर रजत मुखर्जी का निधन हो गया। उनका निधन बीती रात जयपुर में हुआ है। बताया जा रहा है कि उन्हें अप्रैल महीने से ही किडनी में कुछ परेशानी थी, जिसके चलते वो अस्पताल में भर्ती हुए थे, और लंबी बिमारी के चलते उन्होनें देह त्याग दिया। वहीं रजत मुखर्जी के निधन की खबर ने इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है। ये खबर सुनकर अभिनेता मनोज बाजपेयी भी सदमे में हैं।

इसे भी पढ़ें-डॉक्टरी पेशे में जिम्मेदारी की जरूरत, चिकित्सक ईश्वर और मरीज के मध्य की कड़ी

उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये रजत मुखर्जी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर रजत मुखर्जी मुंबई में ही थे। लेकिन अचानक से देशभर में लगे लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए वो जयपुर चले गए थे। लेकिन अचानक शनिवार की रात उन्होंने पूरी दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

डायरेक्टर के निधन की जानकारी देते हुए एक्टर मनोज बाजपेयी ने एक ट्वीट किया है. जिसके जरिए उन्होंने रजत मुखर्जी को श्रद्धांजलि भी दी हैं. एक्टर ने लिखा है कि, ‘मेरे दोस्त और रोड के निर्देशक, रजत मुखर्जी का आज सुबह जयपुर में बीमारी के साथ लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया!!! रजत की आत्मा को शांति प्रदान हो!!! लेकिन अभी भी ये यकीन नहीं हो पा रहा है कि हम फिर कभी एक-दूसरे से नहीं मिलेंगे या फिर अपने काम पर कभी भी चर्चा नहीं करेंगे। खुश रहे जहां भी रहे’।

फिलहाल खबर तो ये भी है कि डायरेक्टर रजत शर्मा को किड़नी में दिक्कत होने के साथ ही उनके फेफड़ों में भी इंफेक्शन फैल गया था। कुछ पहले ही उनके फेफड़ें में इंफेक्शन से जुड़ी जानकारी सामने आई थी। बता दें कि ये वही निर्देशक रजत मुखर्जी हैं, जो फिल्म प्यार तूने क्या किया, रोड, लव इन नेपाल और उम्मीद जैसी कई बड़ी फिल्मों के लिए लोगों के बीच मशहूर हैं। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

देश

महानायक अमिताभ व अभिषेक बच्चन कोरोना पाॅजिटिव, नानावटी अस्पताल में भर्ती

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन की कोरोना वायरस रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद दोनों लोगों को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई हैै। 11 जुलाई को अभिषेक ने बच्चन अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर इस बात का जानकारी दी। साथ ही अभिषेक ने फैंस से रिक्वेस्ट की कि घबराएं ना।

अभिषेक बच्चन से पहले अमिताभ के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। अभिताभ ने खुद अपने आधिकतारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर दी थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। मुझे हॉस्पिटल शिफ्ट कर दिया गया है। हॉस्पिटल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है। परिवार और बाकी स्टाफ के टेस्ट करवाए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स आने का इंतजार है। बीते 10 दिनों में जो लोग में मुझ मिले हैं। उनके मेरी रिक्वेस्ट है कि वो भी अपने कोविड टेस्ट करवा लें’।

अभिषेक ने अपने ट्वीट में लिखा ‘मेरे और मेरे पिता, दोनों का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। हम दोनों को ही कोरोना वायरस के हल्के लक्षण थे। जिसके बाद हमें हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया। हमने सभी अथॉरिटीज को इस बारे में सूचना दे दी है। हमारे परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस टेस्ट करवाया जा रहा है। मैं आप सभी से ये रिक्वेस्ट करता हूं कि आप लोग घबराएं ना और शांति बनाए रखें। थैंक्यू’।

जया, ऐश्वर्या राय व आराध्या बच्चन कोरोना निगेटिव

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन और आराध्या बच्चन का कोरोना टेस्ट कराया गया। जहां तीनों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। अमिताभ के पॉजिटिव आने के बाद उनके पूरे परिवार और स्टाफ का टेस्ट करवाया गया, जिसमें रिपोर्ट निगेटिव आई है. ये परिवार और फैन्स के लिए खुशी की बात है. हालांकि अभी भी बाकी घरवालों और घर के स्टाफ के टेस्ट रिजल्ट का आना बाकी है।

अमिताभ और अभिषेक बच्चन की तबीयत के बारे में महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने जानकारी देते हुए कहा कि दोनों की सेहत स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं है। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन में हल्के लक्षण हैं। कोविड-19 के रैपिड एंटीजेन टेस्ट में दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और दोनों को नानावटी अस्पताल में एडमिट कराया गया है. फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है। अमिताभ बच्चन की सेहत स्थिर है। अपने फैंस को एक ट्वीट कर अमिताभ बच्चन ने सूचित भी किया है कि चिंता की कोई बात नहीं है। बच्चन परिवार के अन्य लोगों का भी टेस्ट कराया गया है। पिछले 10 दिन में अमिताभ बच्चन के संपर्क में जितने लोग आए हैं, उन्होंने सबसे कोविड टेस्ट कराने की अपील की है।

यह भी पढ़ें:- सीएम योगी के दो मंत्रियों के बाद होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान कोरोना पाॅजिटिव

बता दें कि शनिवार रात 10 बजे अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अपनी निजी गाड़ी से अस्पताल पहुंचे। दोनों एंबुलेंस से नहीं आए। दोनों ने अस्पताल में खुद को भर्ती कराया। दोनों का आरटी पीसीआर टेस्ट कराया गया। जांच की रिपोर्ट 24 घंटे में आएगी। बीएमसी के मुताबिक रैपिड एंटीजेन टेस्ट में किसी की रिपोर्ट निगेटिव आती है तो यह अच्छी बात है। लेकिन पॉजिटिव आने पर इसकी पुष्टि के लिए आरटी पीसीआर कोविड-19 टेस्ट कराया जाता है। बीएमसी ने मुंबई में यही नियम लागू किया है जिसके तहत लोगों की जांच कराई जा रही है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

August 4, 2020, 7:18 am
Fog
Fog
28°C
real feel: 34°C
current pressure: 99 mb
humidity: 88%
wind speed: 1 m/s WSW
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 1
sunrise: 5:03 am
sunset: 6:22 pm
 

Recent Posts

Trending