Connect with us

सिनेमा

मशहूर मराठी गायिका गीता माली की सड़क हादसे में मौत…

Published

on

नई दिल्ली: मराठी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर गायक गीता माली की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इस हादसे में उनके पति भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूत्रों के मुताबिक गीता माली अमेरिका से अपना शो खत्म करके गुरुवार को भारत पहुंचीं। जिसके बाद वो अपने पति विजय माली के साथ अपने होम टाउन नासिक जा रही थी। इस दौरान मुंबई-नासिक हाइवे पर शाहपुर गांव के पास उनकी गाड़ी सड़क के किनारे खड़े एक ऑयल टैंकर से टकरा गई। वहीं हादसे के बाद गीता और विजय दोनों को आनन-फानन में शाहपुर रूरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान गीता माली ने अपना दम तोड़ दिया। 

ये भी पढ़ें: अपने आखिरी वर्किंग डे पर बोले रंजन गोगोई, मौन में ही है जजों की आजादी

बता दें कि गीता पिछले दो महीनों से अमेरिका में ही थीं। वह अमेरिका से अपना शो खत्म करके गुरुवार को घर पहुंची थीं। अमेरिका से मुंबई पहुंचने के बाद गीता ने एयरपोर्ट की सेल्फी भी ली थी और उसे फेसबुक पर अपलोड किया था। साथ ही पोस्ट में गीता ने लिखा था कि वह घर लौट कर बेहद खुश हैं। इसके बाद वह अपने गृहनगर नासिक के लिए जा रही थी, तभी यह हादसा हो गया और उनकी मौत हो गई। http://www.satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लखनऊ लाइव

दीपिका पादुकोण ने लखनऊ में मनाया जन्मदिन, ‘छपाक’ से जुड़े अनुभव किये साझा

Published

on

लखनऊ। बॉलिवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपना जन्मदिन मनाने रविवार को लखनऊ पहुंची हैं, उनके साथ रणवीर सिंह भी हैं। बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए दीपिका शिरोज कैफे में हैं, यहां उन्होंने एसिड अटैक पीड़िताओं से भी मुलाकात की, जिसके बाद केक काटकर अपना बर्थडे मनाया। दीपिका से मिलने बड़ी संख्या में उनके फैंस भी शिरोज के बाहर इकट्ठा थे।

यहां दीपिका ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मैंने एसिड अटैक पीड़िताओं पर फिल्म की है, लेकिन मैंने सिर्फ किरदार निभाया है उसके बावजूद जिस दर्द से पीड़िताओं को गुजरना पड़ता है उसे मैंने महसूस किया। उन्होंने कहा कि भारत में 2017 में 250 एसड अटैक हुए हैं। हमारे देश में हर दूसरे दिन एसिड अटैक की घटना होती है। यही वजह है कि मैंने फिल्म के जरिये एक संदेश देने की कोशिश की है। जब मैं सेट पर मेकअप के साथ होती थी, तो अलग ही अनुभव होता था।

उन्होंने कहा कि हम एसिड अटैक पीड़िताओं को एक सिर्फ एसिड सर्रवाइवर के रूप में ही न देखकर एक इंसान के रूप में देखें, हमारे ही जैसा इंसान जिसके साथ इस तरह का हादसा हुआ है। हम जैसे रेप, मर्डर जैसी घटनाओं का विरोध करते हैं वैसे ही एसिड अटैक की घटनाओं पर विरोध जताना चाहिए, बदलाव तब ही आएगा।

ये भी पढ़ें: ननकाना साहिब पर हमले के खिलाफ सिख समुदाय ने किया प्रदर्शन

बता दें, दीपिका पादुकोण एसिड हमले की पीड़िताओं पर बनी फिल्म छपाक में एक एसिड सर्वाइवर की भूमिका निभा रही हैं। सत्य घटना पर आधारित इस फिल्म को लेकर वो अपने अनुभव साझा करने के लिए आज लखनऊ में हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

लखनऊ लाइव

फिल्मों को उत्सव की तरह मनाना चाहिए: प्रज्ञेश सिंह

Published

on

लखनऊ। राजधानी के फिल्मकार प्रज्ञेश सिंह ने ऑफ बीट सिनेमा में एक मील का पत्थर रखते हुए गोल्डन ज्यूरी फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया।इस मौके पर प्रज्ञेश सिंहने कहा, फिल्मों को उत्सव की तरह मनाना चाहिए। उन्होंने ऑफ बीट सिनेमा को आज की जरुरत तथा समाज का आईना बताया।

गोल्डन ज्यूरी फिल्म फेस्टिवल से लौटे छोटी सी गुजारिश, शिनाख्त और हेरिटेज ऑफ थ्राल जैसी फिल्में बना चुके लखनवी फिल्मकार प्रज्ञेश ने राजधानी स्तिथ अपने आवास पर महा आयोजन की जानकारी देते हुए बताया कि गत 17- 18 दिसम्बर को मुम्बई के अन्धेरी स्तिथ ओडियम थिऐटर में दो दिवसीय फिल्मोत्सव का आयोजन गोल्डन ज्यूरी फिल्म अकादमी के बैनर तले किया गया। जिसके प्रोग्राम डाइरेक्टर सिनमेटोग्राफर शुभ्रांशु दास थे। इस फिल्म फेस्टिवल में 117 फिल्मों की प्रविष्टियाँ आई थी। जिनमे से 15 फिल्मों की स्क्रीनिंग हुई और 16 श्रेणीयों में पुरस्कार वितरित किए गए।

गोल्डन ज्यूरी फिल्म फेस्टिवल के पहले सीजन की बात बताते हुए टीएनवी फिल्म्स के प्रज्ञेश ने कहा कि सिनेमा के साथ-साथ ऑफ बीट फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए दोनों दिन विभिन्न सत्रों का भी आयोजन किया गया। जिसमे पहले दिन ‘वेब की दुनिया में फिल्मों की घटती महिमा’ सत्र में विक्रम कोचर, नितिन कक्कड़, प्रज्ञेश सिंह और अमृत गंगर ने भाग लिया। दूसरे दिन के सत्र ‘अभिनेता का चरित्र में परिवर्तन’ में इनामुल हक़, विदिता बाग, और कार्तिक कृष्णन ने भाग लिया।

समारोह की जानकारी देते हुए लखनवी फिल्मकार प्रज्ञेश ने बताया कि ओपनिंग सेरेमनी में सागर सरहदी, एक्टर मेजर विक्रमजीत और क्लोजिंग सेरेमनी में राहुल बोस, अंजली पाटिल और कॉमेडियन सुनील पाल जैसे चेहरे शामिल रहे। ज्यूरी मैम्बर्स के रूप में गदाधर पुट्ठी, अशोक पुरंग, अमृत गंगवाल और संदीप नाथ ने बड़ी भूमिका निभाई। विक्रम कोचर पूरे कार्यक्रम में छाए रहे और एक्टर प्रिंसी (द लास्ट कलर फेम) के काम को दर्शकों ने काफी सराहा। मशहूर शेफ विकास खन्ना ने अपनी फिल्म द लास्ट कलर के जरिए जोरदार इंट्री मारी।

यह भी पढ़ें: हिंसक प्रदर्शनों में अवैध शस्त्रों का जमकर हो रहा प्रयोग, अब तक 705 गिरफ्तार

पुरस्कारों की जानकारी देते हुए गोल्डन ज्यूरी फिल्म अकादमी प्रा० लिम० के फाउण्डर व डाइरेक्टर प्रज्ञेश सिंह ने बताया कि बेस्ट एक्टर अवार्ड नसीरुद्दीन शाह (फिल्म द वॉलेट), बेस्ट एक्टर फीमेल अवार्ड्स नवनी परिहार (फिल्म द वॉलेट) और भूमिका मीना को फिल्म चूहेदानी के लिए दिया गया। बेस्ट फिल्म अवार्ड फिल्म फॉरबिडेन टिक्का मसाला को, स्पेशल ज्यूरी अवार्ड नीना गुप्ता को फिल्म द लास्ट कलर के लिए,बेस्ट साउण्ड डिजाइनिंग अवार्ड रसूल पुकुट्टी (आस्कर विजेता) को फिल्म सेक्स बाई जूलियस तथा बेस्ट डाइरेक्टर का पुरस्कार नीरज यादव निर्देशक फिल्म सेक्स बाई जूलियस की झोली में गया।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

अभिनेत्री यामिनी सिंह ने गुलाब टाॅकीज में फिल्म ‘छलिया’ का किया उद्घाटन

Published

on

लखनऊ। राजनीति में भ्रष्टाचार को लेकर बनी भोजपुरी फिल्म ’छलिया’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लखनऊ में मंगलवार को फिल्म की अभिनेत्री यामिनी सिंह ने गुलाब टाकीज पहुंच कर फिल्म का उद्घाटन किया। इस मौके पर यामिनी सिंह ने बताया कि मैं लखनऊ की ही बेटी हूं। फिल्म ‘छलिया’ राजनेताओं के भ्रष्टाचार पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि किस तरह से नेता आम जनता को बेवकूफ बनाकर अपना भ्रष्टाचार का एजेंडा चलाते हैं। यामिनी सिंह ने बताया कि फिल्म पूरी तरह से साफ-सुथरी है। इसमें कोई आपत्तिजनक सीन नहीं हैं।

अभिनेत्री ने कहा कि आज कल वेबसीरीज कोई ज्यादा सपोर्ट मिलने लगा है। जबकि भोजपुरी सिनेमा को उतना सपोर्ट मिल पाता है। सरकार भी भोजपुरी सिनेमा को काफी कम सपोर्ट कर रही है। अभिनेत्री ने कहा कि अब भोजपुरी सिनेमा भी बदलाव के दौर से गुजर रहा है। पहले के मुकाबले अब कान्सेप्ट बेस्ट फिल्में बन रही हैं। यामिनी सिंह ने बताया कि मेरी फिल्म पत्थर के सनम भी भ्रूण हत्या पर आधारित थी। जिसे दर्शकों का काफी सपोर्ट मिला।

यह भी पढ़ें-बसपा सुप्रीमो मायावती की मांग, बलात्कारियों को जल्द सजा देने के लिए बनाएं कानून

यामिनी सिंह हैदराबाद की घटना पर रोष जताते हुए कहा कि मैं इस घटना से काफी दुखी हूं। इस संबंध में मैंने एक मेल पीएम मोदी भेजा है। साथ ही फेसबुक पर भी एक पोस्ट डाला है। अभिनेत्री ने कहा कि हमें अब सरकार कम ही उम्मीद रखनी चाहिए। महिलाओं के खिलाफ ऐसी घटना को रोकने के लिए समाज को ही आगे आना होगा। अपनी बहन-बेटियों को दरिंदों से बचाने के लिए हमें खुद को तैयार करना होगा। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

January 7, 2020, 7:51 pm
Fog
Fog
17°C
real feel: 17°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 82%
wind speed: 1 m/s ENE
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 6:26 am
sunset: 4:59 pm
 

Recent Posts

Trending