Connect with us

सिनेमा

डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली ‘बिग बी’ की पहली फिल्म होगी ‘गुलाबो सिताबो’

Published

on

लखनऊ। कोरोना महामारी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी तगड़ी चोट मारी है। लाॅकडाउन के चलते पिछले करीब दो महीने से कोई भी बाॅलीवुड फिल्म सिनेमाघरों तक नहीं पहुंची है। जबकि कई फिल्म बनकर रिलीज के लिए तैयार हैं। अभी कोरोना की इस पिक्चर का क्लाइमेक्स क्या होगा, किसी को नहीं पता। इसीलिए अब अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ के डायरेक्टर ने इसे सिनेमाघरों के बजाय डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज करने का ऐलान किया है।

यह फिल्म अब अमेजन प्राइम वीडयो पर रिलीज होगी। फिल्म का प्रीमियर 12 जून को होने वाला है। बिग बी के कॅरियर की यह पहली फिल्म होगी जो थियेटर्स के बजाए डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें-सावधानी के साथ नागरिक व व्यापारिक गतिविधियां बहाल करें: सीएम योगी

अमिताभ बच्चन ने इसे बहुत ही अलग और नया अनुभव बताया है। इस मुद्दे पर उपजे विवाद और चर्चाओं के बीच सदी के महानायक ने कहा, सरवाइव करने के लिए जरूरी है कि बदलाव को गले लगाया जाए। बता दें कि इस गुलाबो-सिताबो के बाद विद्या बालन की ’शकुंतला देवी’ और अक्षय कुमार स्टारर ’लक्ष्मी बम’ को भी ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सिनेमा

सुशांत के फैंस के लिए खुशखबरी, फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज डेट फाइनल

Published

on

फिल्म को लॉकडाउन में सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स में दिखाने की अनुमति नहीं

लखनऊ। मसहूर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। सुशांत असमय मौत से उनके परिवार के साथ- साथ उनके फैंस भी यह स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं और उन्हें भूलने को तैयार नहीं हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस मांग कर रहे हैं कि सुशांत की आखिरी फिल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज किया जाए। उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभी तक इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी नहीं किया गया है। लेकिन जानकारी के अनुसार फिल्म की रिलीज डेट फाइनल कर दी गई है। इस फिल्म को 24 को रिलीज की जाएगी।

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन में सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स खोलने की अनुमति नहीं है। इसलिए फिल्म ‘दिल बेचारा’ को सिनेमाहाल में रिलीज किए जाने के आसार नहीं हैं। फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर सोमवार 6 जुलाई 2020 को रिलीज कर दिया जाएगा। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद फिल्म मेकर्स इस फिल्म की रिलीज को अब और नहीं टालना चाहते हैं। उनका फैसला है कि यह फिल्म 24 जुलाई 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी जाएगी। ओटीटी पर फिल्म बिना किसी सब्सक्रिप्शन के भी यह फिल्म फ्री में देखी जा सकती है।

इसे भी पढ़ें- मिशन पौधारोपणः दोपहर तक प्रदेश में 5 करोड़ 30 लाख पौधे लगाए गए…

इस फिल्म का निर्देशन सुशांत के दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने किया है। यह फिल्म इंग्लिश नॉवेल और फिल्म ‘द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स’ का हिंदी वर्जन है। इस फिल्म से संजना सांघी डेब्यू कर रही हैं, वे फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म मेकर्स की प्लानिंग फिल्म ‘दिल बेचारा’ को इस साल थिएटर में रिलीज किए जाने की थी। लेकिन लॉकडाउन के कारण इसकी संभावना दिखाई नहीं दे रही है। लेकिन फैंस की मानें तो सुशांत की फिल्म को रिलीज से रोका ना जाए। http://www,satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने दी आत्महत्या की धमकी, मुंबई पुलिस से मांगी मदद

Published

on

लखनऊ। भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने आत्महत्या की धमकी दी है। रानी चटर्जी ने आत्महत्या का ख्याल आने के पीछे खुद के बहुत ज्यादा डिप्रेशन में होने की बात कही है। भोजपुरी अभिनेत्री ने एक व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर पिछले कई वर्षों से परेशान किए जाने का आरोप लगाया है। रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा लेख लिखकर मंुबई पुलिस से मदद मांगी है। भोजपुरी अभिनेत्री ने किसी धनंजय सिंह नाम के व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि वह पिछले कई वर्षों से फेसबुक पर उन्हें परेशान कर रहा है। जिसकी वजह से अभिनेत्री डिप्रेशन में चली गयी हैं।

अभिनेत्री ने लिखा है, मैं हमेशा पाॅजिटिव और मजबूत बने रहने का प्रयास करती हूं, लेकिन अब और नहीं कर सकती। रानी चटर्जी ने बताया है कि यह आदमी कई सालों से मेरे बारे में सोशल साइट्स पर गंदी-गंदी बातें लिख रहा है। बता दें कि हाल ही में युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से बाॅलीवुड में मेंटल हेल्थ और डिप्रेशन एक मुद्दा बन गया है।

यह भी पढ़ें-मौत से पहले सुशांत ने बदले थे 50 सिम कार्ड, शेखर सुमन ने दिया बयान

बिहार के मूल निवासी सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से बिहार सहित पूरे देश में उनके प्रशंसकों में शोक और रोष है। ऐसे में एक और भोजपुरी अभिनेत्री की आत्महत्या की धमकी से भोजपुरी सिनेमा और बिहार की जनता की चिंता बढ़ गयी है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

मुंबई : अब 16 साल की टिकटाॅक स्टार सिया कक्कड़ ने की आत्महत्या

Published

on

लखनऊ। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बाद एक और एंटरटेनमेंट इंडस्टी के एक और ’स्टार’ ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। 16 साल की टिकटाॅक स्टार सिया कक्कड़ ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली है। सिया की आत्महत्या की जानकारी पैपराजी विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर दी।

पोस्ट के मुताबिक सिया कक्कड़ के मैनेजर अर्जुन सरीन ने बताया है कि बुधवार रात तक टिकटाॅक स्टार अच्छू मूड में थी। उनके बीच किसी गाने की शूटिंग को लेकर बातचीत भी हुई थी। सिया ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया? इस बारे में उनके मैनेजर को भी नहीं पता।

यह भी पढ़ें-CBSE 10वीं, 12वीं की बची हुईं परीक्षाएं रद्द, जल्द जारी होगा रिजल्ट

आत्महत्या से कुछ घण्टे पहले सिया ने पंजाबी गाने पर अपने डांस का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। इंस्टाग्राम पर सिया के 91 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। जबकि टिकटाॅक पर 1 मिलियन से ज्यादा लोग सिया को फाॅलो करते थे।

बता दें कि हाल ही में युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत ने पहले ही बाॅलीवुड को सदमे में पहुंचा दिया है।

View this post on Instagram

Just like that 🙂 🥀

A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on

10 दिन के अंदर एक और ‘उभरते हुए टैलेंट’ की मौत से सिया के प्रशंसकों सहित मनोरंजन की दुनिया को तगड़ा झटका लगा है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

July 11, 2020, 5:12 am
Thunderstorms
Thunderstorms
28°C
real feel: 35°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 94%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 4:51 am
sunset: 6:33 pm
 

Recent Posts

Trending