Connect with us

सिनेमा

फिर एक बार साथ आ रहे हैं रणवीर और दीपिका ,83 में निभाएंगे पति -पत्नी का रोल…

Published

on

काफी समय से खबर आ रही थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण डायरेक्टर कबीर सिंह की फिल्म 83 में काम कर सकती हैं।खबर थी कि दीपिका इस फिल्म में रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी। अब अफवाहों को सही करार देते हुए दीपिका पादुकोण ने खुद कहा है कि वे फिल्म 83 का हिस्सा हैं।

ये दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद साथ में पहली फिल्म होगी।दीपिका ने इस बारे में कहा, “जब आप फिल्मों के बिजनेस में होते हैं तब आप एक किरदार निभा रहे हैं।अभी ये सब हुआ नहीं है, पर अंत में यही होना है कि आपको अपना किरदार निभाना है और उस समय आप ये नहीं सोचते कि आपका को-स्टार आपका पति है, भाई है या आपका कोई करीबी आप बस उस समय अपने रोल के साथ न्याय करने की कोशिश करते हैं”।

फिल्म में काम करने को लेकर दीपिका ने बताया कि वे फिल्म 83 में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाने वाली हैं। उन्होंने ये भी कहा कि कपिल देव का किरदार अगर रणवीर सिंह के बजाय कोई और भी निभा रहा होता तो भी वे रोमी के किरदार को करतीं।

यह भी पढ़ें –ज्ञानपीठ अवॉर्ड के विजेता गिरीश कर्नाड का निधन, लंबे समय से थे बीमार

दीपिका फिलहाल मेघना गुलज़ार के साथ फिल्म छपाक पर काम कर रही हैं। उन्होंने बताया, “मैं बेहद खुश हूं कि कबीर खान इस फिल्म को लेकर मेरे पास आए। ये कुछ महीनों पहले हुआ था जब कबीर अपनी फिल्म के लिए लड़कों की तलाश कर रहे थे। उस समय मैं अपनी फिल्म छपाक को लेकर व्यस्त थी और हम इस बात का ऐलान करने के लिए सही मौके की तलाश कर रहे थे।http://www.satyodaya.com

सिनेमा

विक्की कौशल की फिल्‍म भूत का पहला पोस्‍टर हुआ जारी, ट्विटर पर कर रहा है ट्रेंड

Published

on

लखनऊ। उरी में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाले एक्टर विक्की कौशल की झोली में एक से बढ़कर फिल्में हैं। जल्द ही एक्टर विक्की कौशल हॉरर फिल्म में नजर आएंगे। आज उनकी इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ है। भानू सिंह के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म का नाम भूत है जिसमें विक्की कौशल लीड रोल में नजर आएंगे।

पोस्टर में आप देख सकते हैं कि विक्की कौशल खिड़की से चीखते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनका ये पोस्टर वाकई डरावना है। विक्की कौशल ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा ‘डर की दुनिया में खो जाओ’। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म इसी साल 15 नंवबर को रिलीज होने वाली है। अब तक इस पोस्टर को 2 लाख से ज्यादा के लाइक्स मिल चुके हैं.

फिल्म में विक्की कौशल के अलावा भूमि पेडनेकर खास भूमिका में दिखाई देंगी। एक्टर इन दिनों लगातार शानदार फिल्मों का हिस्सा बन रहे हैं।फिल्म को शशांक खेतान-करण जौहर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। डायरेक्टर के तौर पर भानू प्रताप सिंह की ये पहली फिल्म है। वैसे बॉलीवुड में इस नाम से पहले भी फिल्म आ चुकी है, जिसे रामगोपाल वर्मा ने डायरेक्ट किया था। रामगोपाल वर्मा की फिल्म भूत को बॉक्स-ऑफिस पर खास सफलता नहीं मिली थी। वहीं इस फिल्म में अजय देवगन और उर्मिला मातोंडकर मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

विक्की भूत के अलावा ‘भूल भुलैया 2’ में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में वो लीड रोल में नजर आ सकते हैं। भूत और भूल भुलैया 2 एक्टर करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आएंगे। फिलहाल वो उधम सिंह के बायोपिक की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं।

Continue Reading

विविध

ज्ञानपीठ अवॉर्ड के विजेता गिरीश कर्नाड का निधन, लंबे समय से थे बीमार

Published

on

फाइल फोटो

लखनऊ। बॉलीवुड एक्टर-लेखक गिरीश कर्नाड का लंबी बीमारी के बाद सोमवार सुबह निधन हो गया। वह ज्ञानपीठ अवॉर्ड से सम्मानित थे। एक्टर के अलावा गिरीश कर्नाड लेखक और निर्देशक भी थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, गिरीश कर्नाड का निधन उनके बेंगलुरु स्थित घर पर हुआ।

वे दबंग स्टार सलमान खान के साथ सुपरहिट फिल्मों एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है में नजर आए थे। गिरीश कार्नाड का जन्म 19 मई, 1938 को महाराष्ट्र के माथेरान में हुआ था। उन्हें साल 1974 में पद्म श्री और साल 1992 में पद्म भूषण अवॉर्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। अपनी लेखनी के लिए वे 1998 में ज्ञानपीठ अवॉर्ड से भी नवाजे जा चुके हैं। कार्नाड के लिखे तुगलक, हयवदन, तलेदंड, नागमंडल व ययाति जैसे नाटक बहुत पॉपुलर हुए थे और इन्हें कई भाषाओं में ट्रांसलेट कर परफॉर्म किया जा चुका है।

बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म 1974 में आयी जादू का शंख थी। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड फिल्म निशांत (1975), शिवाय और चॉक एन डस्टर में भी काम किया था। कार्नाड फिल्मों में भी काफी एक्टिव रहे हैं। उन्होंने 1970 में कन्नड़ फिल्म Samskara से एक्टिंग और स्क्रीनराइटिंग में डेब्यू किया था। उन्होंने साउथ इंडियन फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड मूवीज में भी काम किया है। वे पॉपुलर टीवी शो मालगुडी डेज में स्वामी के पिता के किरदार में भी नजर आए थे।

Continue Reading

सिनेमा

पति जोनस को इस खास नाम से बुलाती हैं प्रियंका चोपड़ा …

Published

on

प्रियंका चोपड़ा जोनस और निक जोनस का प्यार किसी से नहीं छिपा है।दोनों समय समय पर एक दूसरे से प्यार का इजहार करते रहते हैं लेकिन दोनों एक दूसरे को प्यार से क्या बुलाते होंगे, क्या कभी इस बात का अंदाजा लगाया है।दरअसल हाल ही में निक ने प्रियंका के साथ एक सेल्फी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी जिसमें लिखा था मिसिंग यू,इसपर जवाब देते हुए प्रियंका ने निक को प्यार से बाबू कहकर बुलाया था।

प्रियंका से दूर निक जोनस ने अपनी और प्रियंका की एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा था ‘मिसिंग यू’।निक के इस दो शब्द वाली सेल्फी ने प्रियंका के साथ-साथ उनके फैंस का भी दिल जीत लिया है। इसपर जवाब देते हुए प्रियंका ने लिखा ‘बाबू आई हैव सो मच फोमो, मिस यू टू।जी हां, सही पढ़ा।प्रियंका ने ‘बाबू’ शब्द का इस्तेमाल निक के लिए किया है।

यह भी पढ़ें –सोनम कपूर को पति आनंद आहूजा ने कुछ इस अंदाज में विश किया बर्थडे, देखें तस्वीरें….

बता दें कि इन दिनों प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग के लिए भारत में हैं।यही कारण है कि निक उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं। फिलहाल निक और प्रियंका दोनों ही अपने-अपने काम में व्यस्त हैं।पिछली बार दोनों को जोनस ब्रदर्स डॉक्यूमेंट्री शूट के दौरान साथ देखा गया था। ‘द स्काई इज पिंक’ फिल्म के बाद प्रियंका एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट में नजर आएंगी।वहीं निक ने हाल ही में अपने नए स्टूडियो हैपिनेस बिगिन्स को रिलीज किया है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

June 10, 2019, 1:26 pm
Sunny
Sunny
39°C
real feel: 45°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 32%
wind speed: 1 m/s NW
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 11
sunrise: 4:42 am
sunset: 6:30 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 9 other subscribers

Trending