Connect with us

सिनेमा

अक्षय की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ अब ईद पर नहीं होगी रिलीज, सलमान ने फोटो शेयर कर बताई नई डेट

Published

on

लखनऊ। अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। इसी दिन सलमान खान की फिल्म इंशाअल्लाह भी रिलीज होने वाली थी। दोनों फिल्मों के क्लैश होने की वजह से ‘सूर्यवंशी’ और ‘इंशाअल्लाह’ दोनों के ही बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ता, जिसकी वजह से रोहित शेट्टी ने अब ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट को बदल दिया है।

सलमान खान ने ट्विटर पर रोहित शेट्टी संग अपनी एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- ”मैंने हमेशा रोहित शेट्टी को अपना छोटा भाई समझा और आज उन्होंने ये साबित कर दिया। सूर्यवंशी सिनेमाघरों में 27 मार्च 2020 को आएगी।”

फिल्ममेकर करण जौहर ने भी सलमान खान और रोहित शेट्टी की तस्वीर साझा कर लिखा- ”अल्टीमेट खिलाड़ी और ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर 27 मार्च 2020 को सिनेमाहॉल में आ रहे हैं। सलमान खान को स्पेशल थैंक्स और प्यार।” मालूम हो कि इंशाअल्लाह मेगा प्रोजेक्ट है। इस फिल्म से सालों बाद संजय लीला भंसाली और सलमान खान साथ आ रहे हैं। पहली बार सलमान खान की आलिया भट्ट संग जोड़ी बनेगी। दूसरी तरफ सूर्यवंशी में अक्षय कुमार, कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे।

सिनेमा

‘डॉन 3’ शाहरूख नहीं अब ये एक्टर आएगा नजर, देखें तस्वीरें….

Published

on

शाहरूख खान

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान हमेशा अपनी एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। शाहरूख खान साल 2006 में मेगास्टार अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म ‘डॉन’ के रीमेक में नजर आए थे। फिल्म डॉन में शाहरूख की जबरदस्त एक्टिंग में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दी थी।

आपको बता दें इस फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर ने किया था और उनकी इस फिल्म ने अच्छे पैसे भी कमाए थे। फिल्म में शाहरूख खान के साथ प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर और बोमन ईरानी भी नजर आए थे। शाहरुख की इस फिल्म का एक सीक्वल भी बना और 2011 में इस फिल्म से शाहरुख ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री भी ले ली। लेकिन डॉन के तीसरे भाग में शाहरूख की जगह कोई और लेने वाला है।

जानिए शाहरुख की जगह कौन होगा डॉन?

खबरों के मुताबिक ‘डॉन 3’ में शाहरूख खान की जगह रणबीर कपूर की एंट्री हो सकती है। इस फ्रेंचाइज़ी को आगे तक ले जाने के लिए शाहरुख को रीप्लेस करना एक सोचा समझा ऑप्शन हो सकता है। रणबीर कपूर से पहले ऐसा कहा जा रहा था शाहरूख खान को रणवीर सिंह रीप्लेस कर सकते हैं।

ये भी पढ़े:पहली बार पर्दें पर एकसाथ दिखेंगे जॉन और इमरान, गैंगस्टर की भूमिका में आयेंगे नजर…

वहीं हम आपको उदाहरण के माध्यम से समझा दें अभी हाल ही में फिल्म ‘सिंघम’ के साथ देखने में आया है। ‘सिंघम’ में रणवीर सिंह की एंट्री करवा कर ‘सिंबा’ को क्रिएट कर दिया गया है। इसी तरह से हो सकता है कि डॉन 3 में में भी आपको दो अलग-अलग डॉन दिखाई दें। हालांकि की अभी इस फिल्म को लेकर अफवाहें आ रही हैं। लेकिन रणबीर कपूर इसकी अधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं की है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

पहली बार पर्दें पर एकसाथ दिखेंगे जॉन और इमरान, गैंगस्टर की भूमिका में आयेंगे नजर…

Published

on

बॉलीवुड में जल्द ही एक नयी जोड़ी परदे पर देखने को मिलेगी लेकिन ये जोड़ी किसी एक्टर और एक्ट्रेस की नही बल्कि दो हीरो की होगी। जी हां एक्टर जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी जल्द ही एक साथ ऑनस्क्रीन नजर आने वाले हैं। फिल्म निर्माता संजय गुप्ता की आगामी गैंगस्टर ड्रामा फिल्म में ये दोनों साथ काम करते नजर आएंगे।संजय गुप्ता अंडरवर्ल्ड और गैंगस्टर की कहानी वाली पृष्टभूमि पर फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं।

एक बातचीत के दौरान संजय गुप्ता ने खुद इस खबर को कन्फर्म करते हुए कहा “जॉन के साथ ये मेरी तीसरी फिल्म है और मैं इमरान के साथ पहली बार काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहता था और गैंगस्टर ड्रामा जो मेरे फिल्म निर्माण का आधार है उसे लेकर मैं लौट आया हूं और मैं कह सकता हूं कि घर वापसी करना अच्छा है”।

यह भी पढ़ें –अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, अभिनेता की जगह इमरान खान की तस्वीर देख कर सभी हुए हैरान…

बता दें कि इस से पहले निर्देशक संजय गुप्ता ने ने जॉन के साथ ‘शूटआउट एट वडाला’ और ‘जिंदा’ जैसी फिल्मों में काम किया है। फिल्म से संबंधित बाकी जानकारियां अभी उजागर नहीं की गई हैं।गैंगस्टर आधारित इस फिल्म को गुप्ता की व्हाईट फेदर फिल्म्स और भूषण कुमार की टी सीरीज संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगी।फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, अभिनेता की जगह इमरान खान की तस्वीर देख कर सभी हुए हैरान…

Published

on

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है।हैकरों ने अमिताभ बच्चन के अकाउंट को हैक कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी है।हैकरों ने अमिताभ बच्चन का बायो भी बदल दिया है और उसमें अब लव पाकिस्तान लिखा नजर आ रहा है।

हालांकि अब उनका अकाउंट रिकवर कर लिया गया है।हैकरों द्वारा किए गए सभी ट्वीट भी उनके अकाउंट से हटा दिए गए हैं। मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच शुरू कर दी है।मुंबई पुलिस के पीआरओ के अनुसार उन्होंने इस पूरे मामले से मुंबई पुलिस की साइबर सेल को अवगत करा दिया है। साइबर सेल यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट को किसने और कहां से हैक किया था।

गौरतलब है कि पिछले साल अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन का भी ट्विटर अकाउंट हैक किया गया था।मिली जानकारी के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन का ट्विटर अकाउंट पाकिस्तान समर्थक तुर्की की साइबर आर्मी ‘अयिल्दिज टिम’ ने हैक कर लिया था। इससे पहले इसने वरिष्ठ अभिनेता अनुपम खेर का ट्विटर खाता हैक किया था।

यह भी पढ़ें – फिर एक बार साथ आ रहे हैं रणवीर और दीपिका ,83 में निभाएंगे पति -पत्नी का रोल…

इससे पहले फिल्म अभिनेता और भाजपा सांसद के पति अनुपम खेर, (आरएसएस) के नेता व भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव और वरिष्ठ पत्रकार व सांसद स्वपन दासगुप्ता के ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद ट्विटर ने उन्हें अस्थायी तौर पर बंद कर दिया था। खातों को कथित रूप से तुर्की साइबर सेना ‘अय्यिल्दिज टिम’ ने हैक किया था।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

June 12, 2019, 4:00 pm
Dreary (overcast)
Dreary (overcast)
33°C
real feel: 34°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 43%
wind speed: 1 m/s ESE
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 2
sunrise: 4:43 am
sunset: 6:30 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 9 other subscribers

Trending