Connect with us

सिनेमा

सौंदर्या ने विशंगन वांगामुड़ी के साथ लिए सातफेरे, वायरल हुईं तस्वीरें

Published

on

विशंगन वांगामुड़ी

फाइल फोटो

मुंबई। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने एक्टर और बिजनेसमैन विशंगन वांगामुड़ी के साथ शादी के बंधन में बध चुकी हैं। सौंदर्या और विशंगन की शादी की पहली तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। शादी की तस्वीरों में सौंदर्या दो लुक में नजर आई है। सेरेमनी के लिए सौंदर्या रजनीकांत ने गोल्डन और पिंक कलर की साड़ी पहनी। इसके बाद दूसरी रस्मों में उन्होंने ग्रीन और रेड कलर की साड़ी को कैरी किया हुआ है।

आपको बता दें सौंदर्या और विशंगन की यह दूसरी शादी है। पहली शादी से सौंदर्या का एक 5 साल का बेटा भी है, जिसका नाम वेद है। इन दोनों की शादी से पहले एक रिसेप्शन का भी आयोजन किया गया था। अपने रिसेप्शन में सौंदर्या और विशंगन बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

सौंदर्या की शादी में साउथ एक्टर धनुष और कमल हासन जैसे सितारे भी नजर आए। शादी के पहले हुई सभी सेरेमनी को प्राइवेट रखा गया था। शादी पर रजनीकांत ने फिल्मी सेलेब्रिटीज को आमंत्रित किया था, उनकी शादी में सेलिब्रिटीज के साथ राजनितिक हस्तियों ने भी शिरकत की थी।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री इडापड्डी के। पलानिस्वामी भी सौंदर्या और विशंगन की शादी में शरीक हुए। उन्होंने इस न्यूलीवेड जोड़े को अपना आशीर्वाद दिया। वहीं अगर हम विशंगन के करियर की बात करें तो वे तमिल सिनेमा में अपना डेब्यू कर चुके हैं। उन्होंने साल 2018 में तमिल थ्रिलर फिल्म ‘वंजार उलागम’ ने नजर आए थे।

बता दे शादी से पहले इनके मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें वायरल हुई थी। जिसमें सौंदर्या ने ब्लू कलर का लंहगा पहना हुआ था। वह इस लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

http://www.satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सिनेमा

कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद ने बढ़ाई फीस, लेंगे 21 करोड़…

Published

on

लखनऊ। बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता शाहिद कपूर आज कल काफी चर्चे में हैं इनकी एक्टिंग से लेकर इनके लुक्स के काफी लोग दीवाने हैं। इनकी फिल्म कबीर सिंह के हिट होने के बाद साबित हो गया कि शाहिद कपूर सिर्फ चॉकलेटी हीरो ही नहीं बल्कि एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत सकते हैं। पिछले दिनों ही उनकी फिल्म कबीर सिंह रिलीज हुई है। कमाई का तो शोर ये है कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में एंटर करने वाली है। फिल्म में शाहिद  और कियारा आडवणी नजर आई हैं। शाहिद-कियारा की जोड़ी को दर्शको ने खूब पसंद किया है। खबरों की माने तो ये फिल्म शाहिद के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण थी क्योंकि इसके बाद उनके पास और कोई फिल्म नहीं थी।

बता दें कि अब  शाहिद बॉलीवुड में लंबी रेस वाले घोड़े की तरह हैं शाहिद को लेकर के अब एक खबर आई है। खबर के मुताबिक शाहिद कपूर ने हाल ही में अपनी फीस बढ़ाई है। कबीर सिंह के हिट होते ही शाहिद ने फीस को और भारी कर दिया है। रिपोर्ट की माने तो शाहिद अपनी फिल्म कबीर सिंह के हिट होते ही अपनी फीस को भी बढ़ा रहे हैं।  शाहिद पहले एक फिल्म के लिए करीब 10-12 करोड़ लेते थे और अब शाहिद एक फिल्म के लिए कम से कम 21 करोड़ रुपए लेंगे।

यह भी पढ़ें: जेल से पेशी पर आकर नेटवर्क संचालित करने वाले अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए, सुरक्षा समिति की गई बैठक…

कबीर सिंह की सफलता के बाद इंडस्ट्री में अचानक शाहिद कपूर की मांग काफी बढ़ गई है। उन्हें कई सारी बड़ी फिल्मों के ऑफर मिलने लगे हैं। शाहिद अब एक फिल्म के लिए करीब 21 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे। कबीर सिंह के प्रमोशन के दौरान शाहिद ने बताया था कि उनके पास आगे कोई और फिल्म नहीं है। वह यह फिल्म करने बाद खाली हैं। शाहिद ने कहा था, “फिलहाल मेरे पास काम नहीं है, क्योंकि मेरे पास करने के लिए कोई भी फिल्म नहीं है और यह चीज मुझे खा रही है। मुझे नहीं पता है कि मैं आगे क्या करने वाला हूं. हालांकि, फिल्में करने के अलावा मेरे पास करने को कई दूसरी चीजें होती हैं।” गौरतलब है कि कबीर सिंह तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है। हाल ही में खबर आई है कि शाहिद के पास करण जौहर के धर्मा प्रोड्कशन्स की एक फिल्म है और दूसरी फिल्म डायरेक्टर राम माधवानी की है। शाहिद कपूर अब एक जाने माने कलाकारों में से एक हैं कबीर सिंह में उनकी एक्टिंग को लोगो ने बहुत पसंद किया हैं कबीर सिंह उनकी लाइफ की सबसे सफल फिल्मों में से एक हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

Shocking! इस वजह से गिरफ्तार हुए भाग्‍यश्री के पति हिमालय दासानी

Published

on

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री के पति हिमालय दसानी को मुंबई पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। उनपर आरोप है कि वो मुंबई के लोखंडवाला इलाके में गैंबलिंग रैकेट चला रहे थे। हालांकि, बुधवार को उन्हें जमानत मिल गई।

मुंबई पुलिस ने कुछ दिन पहले उन्होंने अंधेरी में छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान 15 लोगों को अरेस्ट किया गया था। जांच में हिमालय दासानी का नाम सामने आया है। इस पूरे मामले पर अभी हिमालय या उनकी फैमिली की ओर से कोई बयान नहीं दिया गया है।

बता दें, हिमालय दासानी खुद भी बॉलीवुड एक्टर रहे हैं। एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी। उन्हें सलमान खान के साथ डेब्यू फिल्म से पहचान मिली। इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हुई। हालांकि बाद में उन्होंने फिल्मों से किनारा कर लिया था। अब भाग्यश्री और हिमालय दासानी के बेटे अभिमन्यु दासानी भी फिल्मों में कदम रख चुके हैं।

Continue Reading

सिनेमा

माही गिल ने खुद के बारे में किया बड़ा खुलासा, प्रशंसकों को लगा झटका

Published

on

मुंबई। अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी के दम लाखों दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री माही गिल ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा चौकाने वाला खुलासा किया है। देव डी, साहेब बीवी और गुलाम, नॉट ए लव स्टोरी और वेब सीरीज ‘अपहरण’ में अपने बिंदास अवतार से प्रशंसकों को घायल करने वाली माही गिल ने बताया है कि उनका ब्वाॅयफ्रैंड है। इतना ही ही अभिनेत्री ने बताया कि उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम वेरोनिका है। माही ने बताया कि वो लंबे वक्त से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही हैं। अभिनेत्री के इस खुलासे ने मायानगरी में हलचल पैदा कर दी है। एक इंटरव्यू में माही गिल ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट फैमिली ऑफ ठाकुरगंज पर चर्चा करते हुए यह खुलासा किया। अब तक माही गिल की पर्सनल लाइफ के बारे में उनके प्रशंसकों को ज्यादा कुछ नहीं पता था। माही ने बताया कि वह जल्द ही अपने पुरुष मित्र से शादी करने वाली हैं। माही ने बताया कि मेरी ढाई साल की एक बेटी है. हालांकि उन्होंने ये खुलासा नहीं किया कि बेटी को गोद लिया है या जन्म दिया है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

July 3, 2019, 8:11 pm
Partly cloudy
Partly cloudy
33°C
real feel: 38°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 62%
wind speed: 1 m/s ENE
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 4:48 am
sunset: 6:34 pm
 

Recent Posts

Trending