Connect with us

सिनेमा

जानें पति के लिए किये गये रोमांटिक पोस्ट में शबाना आजमी ने करण जौहर से क्यों कहा ले चलो पहाड़ों के बीच

Published

on

बॉलीवुड की एक ऐसी जोड़ी जो अपने -अपने कार्य क्षेत्र में दिग्गज है।सिर्फ इतना ही नहीं ये फेमस कपल राजनीतिक और संवेदनशील मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए भी जाना जाता हैं।

जी हां बात हो रही है एक्ट्रेस शबाना आजमी और जावेद अख्तर की जो हर छोटे – बड़े मुद्दे पर अपनी राय रखने के लिए सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहतें हैं। उन्हें इसके लिए कई बार ट्रोल भी होना पड़ता है।अभी हाल ही में बुर्का बैन मुद्दे पर बयान दे कर गीतकार जावेद अख्तर एक बार फिर विवादों में फसते नजर आ रहें हैं ।करणी सेना ने उनको अपने बयान के लिए माफी मांगने को कहा है

इनसब के बीच शबाना आजमी ने जावेद अख्तर के लिए एक रोमांटिक पोस्ट शेयर कर माहौल को खुशगवार कर दिया है। शबाना इन दिनों एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। जहां जबरदस्त गर्मी पड़ रही है। मौसम को लेकर शबाना आजमी ने ट्वीट किया कि मैं 40 डिग्री तापमान में शूटिंग कर रही हूं जहां चारों तरफ दलदली मक्खियां भिन भिना रही हैं। इस ट्वीट में शबाना आजमी ने करण जौहर और मनीष मल्होत्रा को ट्वीट करते हुए लिखा कि करण जौहर और मनीष मल्होत्रा क्यों नहीं मुझे यहां से निकालकर पहाड़ों के बीच ले चलते हैं जहां मुझे पीले रंग की शिफॉन साड़ी पहनने का मौका मिले। इसी ट्वीट को रोमांटिक तड़का देते हुए शबाना आजमी ने जावेद अख्तर के लिए लिखा कि बाल सफेद हुए तो क्या हुआ, दिल तो अभी काला है।


https://twitter.com/AzmiShabana/status/1124270126348558336

यह भी पढ़ें –मिशन 2019: सनी देओल का पहला राजनीतिक चुनावी भाषण, कहा- मै देशभक्त हूं, ये ताक़त आप सभी के विश्वास से मुझे मिली….

बता दें कि जावेद अख्तर पिछले दिनों बिहार के सबसे चर्चित लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहें कन्हैया कुमार को समर्थन देने बेगूसराय तक भी आये थे।उनके साथ उनकी पत्नी शबाना अजमी भी थीं। http://www.satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सिनेमा

प्रि‍यंका चोपड़ा के सपोर्ट में आए जावेद, कहा- पाकिस्तान नाराज है तो जो बने वो कर ले

Published

on

फाइल फोटो

बॉलीवुड के जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर भी प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में उतर आए हैं। इससे पहले कंगना रनौत ने भी प्रियंका का सपोर्ट किया था। जावेद अख्तर ने कहा है कि एक भारतीय नागरिक के तौर पर प्रियंका चोपड़ा की ओर से जम्मू-कश्मीर पर केंद्र के फैसले का सपोर्ट करना भारतीय विचार से स्वाभाविक है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि प्रियंका के टिप्पणियों ने पाकिस्तानी प्रतिष्ठान को नाराज किया है तो वे जो चाहें, कर सकते हैं।

जावेद अख्तर ने कहा कि मैं प्रियंका को निजी तौर पर जानता हूं। वह सभ्य और शिक्षित हैं और एक भारतीय हैं। अगर एक आम भारतीय नागरिक और पाकिस्तानी प्रतिष्ठान के नजरिए में मतभेद और किसी प्रकार का विवाद होता है तो उनका नजरिया निश्चित रूप से एक भारतीय की तरह होगा।

ये भी पढ़े- प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण? रणवीर से लाइव चैट के दौरान ऐसे खोला राज

बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत ने प्र‍ियंका चोपड़ा का सपोर्ट किया था। कंगना ने कहा थी कि यह बिल्कुल आसान नहीं होता है। जब आप अपनी ड्यूटी और इमोशन्स के बीच फंस कर रह जाते हैं। यूनिसेफ के गुडविल एम्बैसेडर के तौर पर भले ही आप अपने आपको एक देश तक सीमित न रख सको, लेकिन हम कितनी बार अपनी दिनचर्या में दिमाग की बजाय दिल से काम लेते है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण? रणवीर से लाइव चैट के दौरान ऐसे खोला राज

Published

on

दीपिका पादुकोण

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। जिसकी वजह से वह हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं, लेकिन इस बार वह किसी और वजह से ख़बरों में बने हुए हैं। ये लवविंग कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं। वह अक्सर फैंस के साथ मस्ती करते भी नजर आते हैं। 

ऐसे में एक बार फिर ये कपल इन्स्टाग्राम के जरिए सुर्खियों में हैं। जी हां रणवीर इंस्टाग्राम पर लाइव चैट कर रहे थे और दीपिका ने इसी चैट पर एक मजेदार कॉमेंट किया। दीपिका ने लिखा, ‘हाय डैडी’ और साथ में बेबी का इमोजी भी पोस्ट किया। अब दीपिका के इस पोस्ट पर फैन्स काफी क्रेज़ी होते दिखे।

दीपिका के ‘हाय डैडी’ वाले कॉमेंट ने सुर्खियां बटोरी। उनके फैंस यह सोचने पर मजबूर हो गए कि दीपिका कहीं प्रेग्नेंट तो नहीं हैं। दरअसल उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर खबर कान फिल्म फेस्टिवल 2019 से ही चल रही है। रणवीर ने दीपिका के इस कॉमेंट पर फौरन रिप्लाई किया और कहा, ‘हाय, बेबी।’ हालांकि, उनके इस चैट पर अर्जुन कपूर का कॉमेंट ध्यान देने वाला है। अर्जुन ने लिखा है, ‘बाबा, भाभी आपको एक देने वाली हैं।’

ये भी पढ़ें:49 साल के हुए सैफ अली खान, फिल्मी स्टोरी जैसी है इनकी लव स्टोरी

जानकारी के मुताबिक दीपिका और रणवीर इन दिनों लंदन में हैं और कबीर खान की फिल्म ’83’ की शूटिंग में बिज़ी हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे जबकि दीपिका उनकी पत्नी की रूमी देव का कैरेक्टर प्ले करेंगी। यह फिल्म अगले साल 2020 में रिलीज़ होगी।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

गुलजार को राखी से पहली नजर में हुआ था प्यार, लेकिन शादी के 1 साल बाद टूटा रिश्ता….

Published

on

फाइल फोटो

मुंबई। फेमस सिंगर और शब्दों के जादूगर गुलजार 18 अगस्त को अपना 85 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। गुलजार का जन्म पंजाब के सिख परिवार में हुआ था, इनका असली नाम सम्पूर्ण सिंह कालरा है। बता दें फिल्मों में अपने आवाज का जादू बिखेरने से पहले वह मैकेनिक का काम करते थे। बचपन से ही गुलजार को लिखने का शौक था, इसलिए जब भी गैरेज में उन्हें खाली समय मिलता तो वह कविताएं लिखा करते थे। एक दिन उनकी ये ही मेहनत रंग लाई। अपनी लेखने के दम पर आज वह बॉलीवुड का बड़ा नाम बन गए।

आज गुलजार अपनी शायरी और लेखने से करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। उन्होंने 20 बार फिल्मफेयर और 5 बार राष्ट्रीय पुरस्कार अपने नाम किया। 2010 में उन्हें स्लमडॉग मिलेनेयर के गाने ‘जय हो’ के लिए ग्रैमी अवार्ड से नवाजा गया था।

बता दें गुलजार साहब अपने काम के लिए जितना जाने जाते हैं उससे कहीं ज्यादा वह अपनी लवस्टोरी के लिए फेमस हैं। ऐसा कहा जाता है कि गुलजार ने जब राखी को पहली बार देखा था तभी उन्हें उनसे प्यार हो गया था। दोनों की पहली मुलाकात बॉलीवुड की एक पार्टी में हुई थी। उस समय गुलजार और राखी दोनों का करियर आसमान की बुलंदियों पर था। जानकारी के मुताबिक जब दोनों ने शादी का फैसला लिया, तो गुलजार ने साफ कह दिया था कि वह शादी के बाद फिल्मों में काम नहीं करेंगी और राखी ने भी इस बात का वादा किया था।

गुलजार और राखी की शादी के बाद दोनों के घर बेटी मेघना का जन्म हुआ। इसके बाद शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। राखी और गुलजार ने अपने रास्ते अलग कर लिए। वहीं राहें अलग होने पर राखी ने बताया था कि शादी से पहले काम न करने का वादा दिया था। मेरे ऐसे विचार भी थे, लेकिन समय के साथ विचार बदलने चाहिए। मैं खाली समय में क्या करू? इसलिए मैंने सोचा घर पर खाली बैठने से अच्छा है मैं कुछ चुनिंदा फिल्मों में काम करूंगी। जिसके बाद राखी ने अपना वादा तोड़ते हुए  फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। जिसके बाद दोनों के बेच झगड़े होने लगे और बाद में उनका तलाक हो गया।

हालांकि तलाक के बाद उनके खास लोगों ने राखी और गुलजार दोनों को समझाया कि वे बेटी मेघना  की खातिर समझौता कर लें, लेकिन दोनों अपनी बात पर अड़े रहे। गुलजार का कहना था कि वह तभी राखी को स्वीकार करेंगे, अगर वह फिल्मों में काम नहीं करेंगी। उधर राखी का कहना है, वह कुछ चुनी हुई फिल्मों में जरूर काम करेंगी। बस इसी बात पर दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं।

ये भी पढ़ें:49 साल के हुए सैफ अली खान, फिल्मी स्टोरी जैसी है इनकी लव स्टोरी

जानकारी के मुताबिक आज भी गुलजार के फेमस होने पर राखी मुस्कुराती हैं और गुलजार अपनी कविताओं में राखी को याद करते हैं। वहीं लोगों को यह भी कहना है कि फिल्म इश्कियां का हिट सॉन्ग दिल तो बच्चा है।।। को गुलजार ने राखी के लिए ही लिखा था।। जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी में राखी की अहमियत बताई थी और अपनी खता के लिए माफी भी मांगी थी।

वहीं गुलजार को याद करते हुए राखी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि- हमें बेस्ट स्पलिट कपल(अलग हो चुके) का अवॉर्ड मिलना चाहिए। हम शादीशुदा जोड़े से ज्यादा अच्छे से रहते हैं। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

August 23, 2019, 4:21 am
Fog
Fog
26°C
real feel: 33°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 100%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 5:11 am
sunset: 6:06 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 9 other subscribers

Trending