Connect with us

सिनेमा

Super 30 का ट्रेलर लांच,ऋतिक की एक्टिंग की झलक ने जीता दर्शकों का दिल…

Published

on

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘Super30’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।’सुपर 30 ‘ के फर्स्ट लुक आने के बाद से ही फैन्स को फिल्म के रिलीज होने का बहुत बेसब्री से इंतजार था।

अब ‘सुपर 30′ का ट्रेलर लांच हो गया है।ये फिल्म बिहार के मैथेमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है और ऋतिक रोशन इस किरदार को निभा रहे हैं। इस फिल्म में आनंद कुमार के कड़े परिश्रम से लेकर उनकी सफल होने तक के संघर्षों को दिखाया गया है ।’सुपर 30’ 12 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ट्रेलर में ऋतिक रोशन बेहद दमदार लुक में नजर आरहें हैं।फिल्म के सीन्स और उनकी डायलॉग डिलीवरी जबरदस्त है। फिल्म के ट्रेलर से साफ पता चल रहा है कि ये फिल्म ऋतिक के अबतक के करियर की बेहतरीन फिल्म है।ट्रेलर के रिलीज होते ही ऋतिक के फैन्स और दर्शको ने इसको हाथों -हाथ लिया।लोगों को एक्टर का लुक बहुत पसंद आरहा है।अब इस फिल्म के सिनेमाघरों में प्रदर्शन होने का इंतजार है।

इस फिल्म में एक्टर ऋतिक रोशन के अलावा मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर और बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे। बिहार के मैथेमेटिशियन आनंद कुमार उस समय खबरों में आए जब उनके पढ़ाए गए सभी 30 गरीब और जुझारू बच्चों ने आईआईटी जैसी परीक्षा को सफलतापूर्वक पास किया।आनंद कुमार के जीवन से प्रेरित होकर फैंटम फिल्मस के बैनर तले आनंद कुमार के जीवन पर ये फिल्म बनाई गयी है। इस फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़ें –भारत का प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस को बनाना चाहती हैं राष्ट्रपति…

बता दें कि खुद आनंद कुमार ने ‘सुपर 30 को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा था ‘वक्त तो बेशक मानसून का है पर आसमान से बारिश की बूंदें गिरे ना गिरे पर सुपर 30 फिल्म देख आंखों से खुशियों के आंसू उस मां के आंचल को जरूर भिगो देंगे जिसकी संतान मुश्किलों और अभावों के बावजूद कुछ कर गुजरने के लिए दिन-रात कठिन चुनौतियों का सामना कर रही है।http://www.satyodaya.com

सिनेमा

बॉलीवुड के इस बड़े डायरेक्टर के पास नहीं है कार,रिक्शे में करते हैं सफर…

Published

on

बॉलीवुड के लोग अपने फैशन सेंस औरअपने लैविश लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं। जहां फिल्म के एक्टर्स और डायरेक्टरस जैसे करण जौहर ,अनुराग कश्यप ,संजय लीला भंसाली के पास एक से एक महंगी गाड़ियों की लाइन लगी होती है वहीं बॉलीवुड के एक डायरेक्टर ने बताया कि उनके पास कार नहीं है, और वे आज भी ऑटोरिक्शा से चलते हैं। ये कह कर उन्होंने अपने फैन्स के साथ सबको आश्चर्य में डाल दिया है।

शेखर कपूर ने ‘बैंडिट क्वीन और ‘मि. इंडिया जैसी सुपरहिट फिल्में बनाई हैं।यही नहीं, शेखर कपूर हॉलीवुड में भी अपने जौहर दिखा चुके हैं और उन्होंने वहां ‘एलिजाबेथ फिल्म बनाई थी।शेखर कपूर ने एक ट्वीट का जवाब देते हुए हाल ही में लिखा थाः ‘मेरे पास कार नहीं है। मुंबई कार रखना बेवकूफी है।एक औसत साइज कार के लिए 6,00,000 लीटर लगते हैं।क्या हमें इस पानी का इस्तेमाल फसलों के लिए नहीं करना चाहिए।

इस तरह बॉलीवुड के एक्टर-डायरेक्टर शेखर कपूर ने ट्वीट पर कार न रखने की वजह बताई थी।इसके बाद ट्विटर पर उनसे कार को लेकर सवाल पूछने का सिलसिला ही शुरू हो गया।एक फैन ने कहा कि हमें हैरत है कि आपके पास कार नहीं है और रिक्शा इस्तेमाल करते हैं? इस पर शेखर कपूर ने रिप्लाई कियाः ‘मेरे पास कार नहीं है, इसलिए अकसर रिक्शा का इस्तेमाल करता हूं।’फैन्स की उन्हें लेकर दिलचस्पी यहीं खत्म नहीं हुई।एक फैन ने शेखर कपूर से कहा, ‘सच में आपके पास कार नहीं है।बॉलीवुड की हस्तियों के पास 20 से ज्यादा विदेशी कारें हैं। इस पर शेखर कपूर ने जवाब दियाः ‘मुझे अपनी सेल्फ एस्टीम दिखाने के लिए 20 विदेशी कारों की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें -शाहरुख ने बताया उनको बॉलीवुड का बादशाह बनाने में किन दो लोगों का है हाथ…

73 वर्षीय शेखर कपूर लंबे समय से ‘पानी’ फिल्म बनाने की तैयारी में हैं, और इन दिनों वे इस प्रोजेक्ट पर काफी तेजी से काम कर रहे हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

भारत का प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस को बनाना चाहती हैं राष्ट्रपति…

Published

on

नई दिल्ली। देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा अपनी खूबसूरती और अदाकारी के दम पर बाॅलीवुड ही हाॅलीवुड तक का सफर तय कर चुकी है। आज दुनिया भर में उनके प्रशंसक हैं। पिछले वर्ष अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ सात फेरे लेने के बाद तो प्रियंका दौलत और शोहरत की बुलंदियों पर हैं। लेकिन देसी गर्ल की ख्वाहिशों का आसमान यहीं पर समाप्त नहीं होता। बाॅलीवुड और हाॅलीवुड के बाद अब प्रियंका चोपड़ा राजनीति के फलक पर छा जाना चाहती हैं। इस खूबसूरत दिवा की नजरें सांसद अथवा मंत्री बनने तक ही सीमित नहीं हैं बल्कि वह भारतीय राजनीति की सबसे पावरफुल प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठना चाहती हैं। इतना ही नहीं प्रियंका ने अपने पति निक जोनस के लिए भी सोच रखा है। वह चाहती हैं कि निक जोनस अमेरिका के राष्ट्रपति बनें। प्रियंका ने अपनी यह ख्वाहिशें एक इंग्लिश अखबार को दिए इंटरव्यू में जाहिर कीं। प्रियंका ने कहा कि वह प्रधानमंत्री की दौड. में शामिल होना चाहती हैं। उनका मानना है कि वह और निक जोनस महान नेता बन सकते हैं। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

शाहरुख ने बताया उनको बॉलीवुड का बादशाह बनाने में किन दो लोगों का है हाथ…

Published

on

आज बॉलीवुड में कदम रखने वाला हर शख्स यही सपना देखता है कि वो एक दिन शाहरुख खान जैसा मुकाम हासिल करेगा। किंग खान की लाइफ की स्टोरी भी काफी इंस्पायरिंग रही है। दिल्ली से आया एक आम सा लड़का आज बॉलीवुड का बादशाह बना बैठा है। शाहरुख़ को लाइफ में जो भी शोहरत और कामयाबी मिली है उसके लिए वो खुद को नही बल्कि किसी और को वजह मानते हैं। ये बात उन्होंने खुद ट्वीट के जरिये अपने फैन्स को बताया।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने आज सोशल मीडिया पर बहुत ही इमोशनल पोस्ट लिखा है। उन्होंने जान – माने फिल्ममेकर करण जौहर और आदित्य चोपड़ा के बारे में लिखा है कि इन दोनों ने उनके हर उस सपने को पूरा किया है जिन्हें वह देखा करते थे।

शाहरुख ने सोमवार को अपने संग करण और आदित्य के एक कोलाज को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, “सपने देखना अच्छी बात है, लेकिन यदि उन्हें सही दिशा नहीं मिलती है तो उनके मायने नहीं रहते हैं। इन दोनों ने मेरे हर उस सपने को पूरा किया जिसे मैंने देखा था और इससे भी ऊपर इन्होंने हर उस सपने को पूरा किया जिसे दोनों ने अपने लिए देखा था।

शाहरुख ने यह भी कहा कि इस तस्वीर को उन्होंने इसलिए साझा किया है क्योंकि ये दोनों फिल्म निर्माता उनकी जिंदगी में अहम स्थान रखते हैं जहां शाहरुख, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘माई नेम इज खान’ जैसी फिल्मों में करण के साथ काम कर चुके हैं।इसके साथ ही शाहरुख ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘जब तक है जान’, ‘वीर-जारा’ और ‘रब ने बना दी जोड़ी’ सहित कई और मशहूर फिल्मों में आदित्य चोपड़ा संग काम कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें –करिश्मा कपूर के बाद अब ये पूर्व मिस यूनिवर्स जल्द करेगी डिजिटल डेब्यू…

शाहरुख को आखिरी बार आनंद एल. राय की फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी थीं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

June 4, 2019, 4:24 pm
Sunny
Sunny
38°C
real feel: 41°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 34%
wind speed: 1 m/s E
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 3
sunrise: 4:43 am
sunset: 6:27 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 9 other subscribers

Trending